‘फोर मोर शॉट्स प्लीज&...

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न 17 अप्रैल 2020 से शुरू होगा, पहले सीज़न से भी ज़्यादा बोल्ड है इसका दूसरा सीज़न, देखें ट्रेलर (Second Season Of ‘Four More Shots Please’ Web Series Will Begin On April 17, Watch Trailer)

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज'(Four More Shots Please) वेब सीरीज़ का पहला सीज़न सफल रहा और इसकी सफलता का राज़ है इसकी बोल्ड-बिंदास स्टार कास्ट और दिलचस्प कहानी. ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ चार लड़कियों की कहानी है, जो परफेक्ट होने के साथ-साथ अपनी खामियों का जश्न मनाती हैं. पहले सीज़न की सफलता के बाद ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ के दूसरे बोल्ड सीजन में इस्तांबुल के लुभावने शहर में इन चार खूबसूरत लड़कियों का रीयूनियन दिखाया जाएगा और एक बार फिर ये चारों लडकियां एक-दूसरे की ज़िंदगी में एंट्री करेंगी. ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न 17 अप्रैल 2020 से शुरू हो रहा है. ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ के दूसरे सीजन में सयीना गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गागरू नजर आएंगे. इसके अलावा इस सीज़न में प्रतीक बब्बर, लीज़ा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपलम, सिमोन सिंह आदि कलाकार भी हैं. इस सीरीज की कहानी देविका भगत ने लिखी है और नूपुर अस्थाना ने इसका डायरेक्शन किया है. ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ के डायलॉग्स ईशिता मोइत्रा ने लिखे हैं. प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशन्स लिमिटेड द्वारा निर्मित इस शो का निर्माण रंगीता प्रीतिश नंदी ने किया है. ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ का ये सीज़न 200 देशों में हिंदी, तेलुगु और तमिल सहित कई भारतीय भाषाओं में अमेजन प्राइम वीडियो पर 17 अप्रैल को स्ट्रीम होगा. इस वेब सीरीज़ का पहला सीजन जहां पर खत्म हुआ था, वहीँ से इसके दूसरे सीज़न की कहानी आगे बढ़ेगी.

Four More Shots Please Season 2

बोल्डनेस की सारी हदें पार करने को तैयार है ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न

चार बोल्ड और बिंदास लड़कियों की कहानी कहता ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न शुरू होने से पहले ही चर्चा में है और इसकी सबसे बड़ी वजह है इसके पहले सीज़न की सफलता. ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ का पहला सीज़न हाल ही में अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुआ था और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न में इन चार खूबसूरत लड़कियों का रीयूनियन इस्तांबुल के लुभावने शहर में दिखाया जाएगा और एक बार फिर ये लडकियां एक-दूसरे की ज़िंदगी एंट्री करेंगी. कोरोना लॉकडाउन पीरियड में अमेज़न प्राइम ने ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न के रूप में अपने सब्सक्राइबर्स को एक नया तोहफा दिया है.

यह भी पढ़ें: बोल्डनेस की हदें पार कर रही हैं ये वेब सीरीज़ (Bold And Adult Indian Web Series)

अमेज़न प्राइम ने अपनी पॉप्युलर वेब सीरीज़ ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के दूसरे सीज़न का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. ये वेब सीरीज़ 17 अप्रैल 2020 से शुरू हो रही है. आप भी देखें ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न का ट्रेलर:

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ की सफलता का कारण इसकी दिलचस्प कहानी के साथ-साथ इसके बोल्ड सीन भी हैं. ये हैं वो बोल्ड सीन, जिन्होंने ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज़ को सफल बनाया:

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के रियल लाइफ कपल जिनकी जोड़ी लगती है बेमेल (Mismatched Real Life Couples In Bollywood)

Four More Shots Please Season 2 sex scenes
Four More Shots Please Season 2 sex scenes
Four More Shots Please Season 2 sex scenes
Four More Shots Please Season 2 actress
Four More Shots Please Season 2 sex scenes
Four More Shots Please Season 2 sex scenes