सीरियल ‘कुछ तो हैR...

सीरियल ‘कुछ तो है’ दो महीने के भीतर हुआ ऑफ-एयर, शो की लीड एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने कही ये बात (Serial ‘Kuch To Hai’ Goes Off-Air Within 2 Months, Know What Actress Krishna Mukherjee Said)

मार्च महीने की शुरुआत में ‘नागिन 5’ के स्पिन ऑफ टाइटल ‘कुछ तो है’ को लेकर सामने आई अफवाहों ने शो के दर्शकों को चौंका दिया. दरअसल, लीड एक्टर्स कृष्णा मुखर्जी और हर्ष राजपूत के सुपरनैचुरल थ्रिलर शो ‘कुछ तो है’ का प्रीमियर 7 फरवरी को किया गया था, लेकिन कुछ ही हफ्तों के बाद इस शो के बंद होने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे और अब यह शो ऑफ-एयर हो गया है. जी हां, ‘कुछ तो है- नागिन एक नए रंग में’ शो को ऑफ-एयर कर दिया गया है. इस शो का आखिरी एपिसोड 21 मार्च को टेलिकास्ट किया गया था. महज 2 महीने के भीतर सीरियल ‘कुछ तो है’ के ऑफ-एयर होने पर लीड एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी का बयान सामने आया है.

Kuch To Hai
Photo Credit: Instagram

‘कुछ तो है’ की कहानी पिशाच और भेड़ियों के आस-पास केंद्रित है. हालांकि शो ने शुरुआत तो अच्छी की थी, लेकिन टीआरपी में अपनी जगह नहीं बना सकी, जिसके चलते इसे ऑफ-एयर करने का फैसला किया गया. सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि एक्टर्स भी इस शो के इतनी जल्दी ऑफ-एयर हो जाने को लेकर निराश हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कृष्ण मुखर्जी ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि हम दर्शकों से कनेक्ट होने के लिए और समय के हकदार थे. यह भी पढ़ें: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में ये 15 टीवी स्टार्स आ सकते हैं नज़र, क्या टीवी पर तहलका मचाएगा ये सीज़न?(These 15 TV stars are in talks for Khatron Ke Khiladi 11, here’s list of 15 participants)

कृष्णा को लगता है कि’ कुछ तो है’ शो का समय से पहले अंत हो गया है. उनका मानना है कि दर्शकों के साथ किरदारों को स्थापित करना और उनसे जुड़ना महत्वपूर्ण था. अगर कहानी क्लिक नहीं होती तो वे फैसला ले सकते थे. यह एक नई कास्ट थी और हम सभी को दर्शकों से कनेक्शन बनाने के लिए थोड़ा और समय चाहिए था.

Krishna Mukherjee
Photo Credit: Instagram

एक्ट्रेस का यह भी मानना है कि भारतीय टेलीविज़न दर्शक अलग-अलग शो को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं. कृष्णा को लगता है कि लोग अब भी सास-बहू ड्रामा को देखना ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि इस शो में भी विभिन्न धारणाओं के साथ सास-बहू के एंगल को दिखाया गया है, पर अफसोस लोगों के दिल में हम जगह बनाने में नाकाम रहे.

Kuch To Hai
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि ‘नागिन 5’ के बाद शो के मेकर्स ने कुछ अलग करने की सोचते हुए पिशाच और भेड़ियों की कल्पना के साथ प्रयोग करने का फैसला किया और इस शो को दर्शकों के सामने पेश किया, लेकिन यह दर्शकों का दिल नहीं जीत सका. इसका एक कारण यह हो सकता है कि दर्शक कुछ अलग देखने को तैयार नहीं हैं.

Kuch To Hai
Photo Credit: Instagram

शो में कृष्णा को एक एंजल के तौर पर दिखाया गया, लेकिन आगे चलकर उन्हें एक नागिन का अवतार दिया गया. हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस का कहना है कि शुरु में उन्हें शो में नागिन के संबंध के बारे में पता नहीं था, लेकिन शो में ट्विस्ट के साथ चीज़ें बदल गईं.

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला और प्रोडक्शन हाउस ने ‘ये है मोहब्बतें’ के बाद मुझे ये खूबसूरत मौका दिया. हर एक्ट्रेस के लिए मुख्य भूमिका निभाना एक सपना है और मैंने अपने किरदार के लिए अपना बेस्ट दिया. यह सीखने के लिए एक बेहतरीन अनुभव था और परिवार के साथ काम करने जैसा महसूस हुआ. यह भी पढ़ें: Watch Promo Video: पॉप्युलर टीवी कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जल्द आने वाला है अब कार्टून के रूप में! (Popular TV Comedy Show ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Is Coming Soon As Cartoon)

Krishna Mukherjee
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि ‘कुछ तो है’ के ऑफ-एयर होने के बाद भले ही कृष्ण निराश हैं, लेकिन वो अपनी नई शुरुआत को लेकर काफी उत्सुक भी हैं. वो एक दिलचस्प प्रोजेक्ट का इंतज़ार कर रही हैं, ताकि वो भविष्य में दर्शकों के साथ जुड़ने और उनके दिलों में अपने लिए जगह बनाने की खातिर और ज्यादा मेहनत कर सकें.