मीरा कपूर ने शेयर की मीशा और ज़ैन कपूर की न्यू पिक्स (Shahid Kapoor And Mira Rajput’s Kids Misha And Zain Are Setting ‘Sibling Goals’)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल्स (Bollywood Cutest Couples) में से एक हैं. मीरा भले ही फिल्म इंडस्ट्री से न हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं. वैसे तो यह हम सभी को पता है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दो बच्चों के पैरेंट्स बन चुके हैं. मीरा अक्सर अपने बच्चों मीशा कपूर (Misha Kapoor) और ज़ैन कपूर (Zain Kapoor) की तस्वींरे (Photos) अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मीरा ने एक बार फिर अपने लिटिल मंचकिन्स की क्यूट फोटोज़ शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं. मीरा राजपूत द्वारा साझा की गई पिक्स में मीरा के दोनों बच्चे मीशा और ज़ैन नजर आ रहे हैं. मीशा और ज़ैन दोनों एक कलर के ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा है कि ज़ैनः ओह कूल मैं उस फूल के साथ खेल सकता हूं…मीशा: “हां मुझे इसे पकड़ने में मेरी मदद करों… मीशाः मॉम उसने मुझे पिंच किया. आपको बता दें कि मीरा ने तीन फोटो शेयर किया है. इन तीनों फोटो में अपने बच्चें की शरारतों के बहुत ही क्यूट कैप्शन के माध्यम से काफी डिस्क्राइव किया है.  आप भी देखिए मीशा और ज़ैन की लेटेस्ट पिक्स

Misha And Zain

Misha And Zain

Misha And Zain

 

आपको याद दिला दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 2015 में हुई थी. मीशा का जन्म 2016 में जबकि ज़ैन का जन्म सितंबर 2018 में हुआ था. शाहिद और मीरा अक्सर अपने बच्चों की पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. हाल ही शाहिद का पूरा परिवार सिंगापुर में वेकेशन मनाने गया था, जहां शाहिद कपूर ने मैडम तुषाद म्यूज़ियम में अपना वैक्स स्टैच्यू अनवेल किया. यह कपल अपने दोनों बच्चों के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मनाने गया था, जहां की पिक मीरा ने शेयर की. इसमें दोनों बच्चे बीच पर नैचुरल ब्यूटी का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं.

Misha And Zain

Misha And Zain

Shahid Kapoor And his son Zain

Mira Rajput's With Her Kids

काम की बात करें तो जुलाई में शाहिद कपूर की पिक्चर कबीर सिंह  रिलीज़ होने वाली है. यह एक तेलगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है. जिसमें एक ब्रीलिएंट सर्जन नशा और एंगर मैनेजमेंट जैसे परेशानियों से डील करता है. इस फिल्म में शाहिद की हीरोइन कियारा आडवाणी है.

ये भी पढ़ेंः Film Review: भारत, नाम के अनुरूप है सलमान का काम (Film Review Of Bharat)