शाहिद कपूर की बेटी मीशा के इस पिक पर आलिया भी हुईं फिदा (Shahid Kapoor best time with his little angel Misha makesAlia Bhatt go ‘aww’)

शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा के साथ एक और प्यारी-सी पिक्चर पोस्ट की है, जिसे देखकर सिर्फ़ हम ही नहीं, बल्कि अलिया भट्ट और शाहिद कपूर के भाई के पूरी तरह लट्टू हो गए. यह जानने के लिए कि उन्होंने मीशा की पिक्चर देखकर क्या कहा, पढ़िए यह स्टोरी…..

Misha Kapoor

पद्दावती स्टार शाहिद कपूर अपनी बिटिया से बेइंतहा प्यार करते हैं. अगर आप उनकी इंस्टाग्राम अकाउंट पर नज़र डालेंगे तो आपको बाप-बेटी की तस्वीरें देखकर आपको उनसे प्यार हो जाएगा. वे न सिर्फ़ अपने फैन्स के लिए समय-समय पर मीशा की पिक्चर डालते रहते हैं, बल्कि उनपर बहुत प्यारे कैप्शन भी लिखते हैं. ये है शाहिद की मीशा के साथ लेटेस्ट पोस्ट, जिस पर उन्होंने लिखा “Best times with my angel.”

Best times with my angel.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

मीशा के इस प्यारे फोटो पर इस बार सिर्फ़ हम ही नहीं, बल्कि शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर भी फिदा हो गए. उन्होंने कमेंट किया कि मीशा बिल्कुल तुम्हारे जैसी दिखती है. आपको बता दें कि ईशान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाले हैं.

मीशा के इस पिक में कमेंट करनेवाली दूसरी स्टार हैं आलिया भट्ट. अलिया में मीशा के पिक पर कमेंट किया. “Such a cutieeeeee”.

इससे पहले शाहिद ने मीशा की लास्ट पिक दिवाली के दौरान पोस्ट की थी, जो बहुत प्यारी थी. मीशा ने ब्लू कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी और वे इस ड्रेस में बहुत प्यारी दिख रही थीं. यह फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा था कि अपनी एंजल के साथ फूलों की रंगोली……

Phoolon ki rangoli with my little angel. On this festive day let’s celebrate love and togetherness.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

देखिए मीशा के कुछ और पिक्स

Finally got my ears pierced! Thanks for the lollipop treat Mumma. You're the best ?#whendadisaway

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

And she learns how to clap. ???

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

ये भी पढ़ेंः चुलबुली जूही चावला हुईं 50 की! देखें उनके टॉप 10 गाने

[amazon_link asins=’B07674B3G3,B01E5FDCWS,B074WW76D6,B075SJ92YR’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’433ae878-c837-11e7-9774-1f5d5ddd2a14′]