शमिता शेट्टी को है राकेश बापट से...

शमिता शेट्टी को है राकेश बापट से प्यार, खुद ही किया हाले दिल बयां, देखें वीडियो (Shamita Shetty Discloses That She Is In Love With Raqesh Bapat, Watch Video)

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ आजकल काफा ज्यादा चर्चा में है. बिग बॉस के घर में रहने वाले कंटेस्टेंट में से सबसे क्यूट कपल में से एक हैं राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty). इनकी जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं, ये बात तो पहले ही जाहिर हो चुकी है, लेकिन अब यहां खबर ये है कि शमिता ने नेहा भसीन (Neha bhasin) के पास राकेश के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर की है, जो टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

Shamita Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही के एपीसोड में देखा गया कि नेहा भसीन (Neha Bhasin) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) एक-दूसरे से बातचीत कर रही हैं. इस दौरान शमिता राकेश को लेकर अपनी फीलिंग्स का इज़हार करती हैं. शमिता ने बताया कि वो राकेश को कितना ज्यादा पसंद करती हैं और राकेश के दिल में भी उनके लिए कैसी फीलिंग है.

ये भी पढ़ें : बिग बॉस ओटीटी : शमिता शेट्टी और राकेश बापट में बढ़ रही है नजदीकियां, एक्टर ने अपने तलाक को लेकर किया खुलासा (Bigg Boss OTT : Shamita Shetty And Rakesh Bapat Are Growing Closer, The Actor Reveals About His Divorce)

Shamita Shetty and Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Shamita Shetty and Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल जब नेहा और शमिता दोनों बात कर रही होती हैं, तब नेहा शमिता से पूछती हैं कि क्या वो दोनों एक-दूसरे को लाइक करते हैं? नेहा के इस सवाल का जवाब देते हुए शमिता कहती हैं कि, हां वो और राकेश एक-दूसरे को पसंद करते हैं और ये दिखता भी है. शमिता कहती हैं कि राकेश एक अच्छा इंसान हैं और उन्हें काफी पसंद हैं.

ये भी पढ़ें : करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी, ‘शिल्पा शेट्टी की बहन’ वाली पहचान पर छलका दर्द- सालों से ढो रही हूं (Shamita Shetty Becomes Emotional In Front Of Karan, Has Been Carrying Pain Over The Identity Of ‘Shilpa Shetty’s Sister’- For Years)

Shamita Shetty and Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करते हुए शमिता बताती हैं कि वो राकेश को लाइक तो करती हैं, लेकिन उनको लेकर थोड़ी कंफ्यूजन भी है. शमिता कहती हैं कि राकेश काफी कंफ्यूज किस्म के इंसान लगते हैं. उनका कंफ्यूज पर्सनालिटी उनके लिए डिस्टर्बिंग है. शमिता कहती हैं कि राकेश अपने आप में कंफ्यूज है, जबकी वो खुद बिल्कुल भी कंफ्यूज नहीं रहती हैं. आप भी देखिये शमिता का वो वीडियो जिसमें वो राकेश के बारे में अपनी फीलिंग्स जाहिर कर रही हैं.

ये भी पढ़ें : श्वेता तिवारी ने इस शख्स के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा प्यारा मैसेज, यूजर्स बोले – तीसरी शादी की तैयारी (Shweta Tiwari Shared A Picture With This Person And Wrote A Lovely Message, Users Said – Preparing For Third Marriage)

शमिता नेहा से बात करते हुए बताती हैं कि, पहले तो राकेश उनका हाथ पकड़ते थे, मॉर्निंग हग दिया करते थे, लेकिन जब से दूसरे कंटेस्टेंस उससे बात करने लग गए हैं, उसने ये सब बहुत कम कर दिया है. शमिता कहती हैं कि वो अब अपनी उम्र के इस पड़ाव पर आकर किसी के साथ फ्लर्टिंग नहीं करना चाहती हैं. अगर उनकी लाइफ में कोई आता है तो वो हमेशा के लिए आएगा.

ये भी पढ़ें : मयूरी देशमुख ने दिवंगत पति के लिए लिखी इमोशनल कविता, फैंस का भी भर आया दिल (Mayuri Deshmukh Wrote An Emotional Poem For Her Late Husband, Fans Were Also Heart Broken)

Shamita Shetty and Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Shamita Shetty and Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शमिता आगे अपने लाइफ पार्टनर को लेकर बताती हैं कि, उन्हें ऐसा लाइफ पार्टनर चाहिए जो शमिता को अपने साथ पाकर प्राउड फील करे. उन्हें काफी स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी वाला लाइफ पार्टनर चाहिए. लेकिन राकेश में उन्हें एक कंफ्यूज इंसान नज़र आता है. अब ऐसे में देखने वाली बात ये होगी की आगे चलकर इनकी लव स्टोरी क्या मोड़ लेती है. वैसे आपको क्या लगता हमें कमेंट कर जरुर बताएं.

×