सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है श...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है शहनाज गिल के बचपन की अनदेखी तस्वीर, क्यूटनेस से भरी इस फोटो पर फैंस हो रहे हैं फिदा (Shehnaaz Gill’s Unseen Childhood Picture Goes Viral On Social Media)

बिग बॉस-13 से लाइम लाइट में आनेवाली पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को सोशल मीडिया की सुर्खियां में रहना बहुत अच्छा लगता है. इसलिए तो शहनाज अपने चाहने वालों के लिए कुछ इंटरेस्टिंग फोटोज़  इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पंजाबी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर की है. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वायरल हुई इस फोटो में शहनाज अपने पापा की गोद में बैठी हुई है. और उन्होंने टर्टल नेक वाला ब्लू कलर का स्वेटर और डेनिम की स्टाइलिश जींस पहनी हुई है. उनके बाल कटे हुए हैं. शॉर्ट हेयर में शहनाज  बहुत ही क्यूट लग रही हैं. क्यूटनेस से भरी इस तस्वीर में एक्ट्रेस की मम्मी और भाई शहबाज भी दिखाई दे रहे हैं. कमरे के सामने अभी मुस्कुराते हुए पोज़ दे रहे हैं. एक्ट्रेस के बचपन की ये अनदेखी तस्वीर परफेक्ट फैमिली फोटोग्राफ लग रही है.

जैसे ही शहनाज ने सोचिए मीडिया पर ये अनदेखी तस्वीर शेयर की, तो चंद ही मिनटों में यह तस्वीर वायरल होने लगी.

शहनाज के फैंस और उनके प्रशंसक की  सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई. उनके चाहने वाले एक्ट्रेस पर अपना प्यार जमकर लुटाने लगे और क्यूटनेस से भरी तस्वीर पर कॉम्प्लिमेंट्स देने लगे.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

एक ने लिखा, ‘पूरे पंजाब की नाज से लेकर AsianBeautyShehnaaz तक के सफर में इस लड़की ने जीता देशवासियों का दिल! #SHEHNAAZGILL  एक कारण के लिए एक ब्रांड”

किसी ने लिखा है, ”वो कहती हैं- मैं पैदा ही सुंदर हुई थी’ #SHEHNAAZGILL कभी झूठ नहीं बोलती” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”शहनाज गिल जन्म से ही  क्यूट हैं, लेकिन अब बड़ी होकर ब्यूटीफुल सोल  बन गई हैं. एक ने लिखा है कि ‘प्यारी-सी गुड़िया है हमारी’ तो एक दूसरे यूजर ने लिखा कि वे तो सॉफ्ट और स्ट्रांग होने का बहुत खूबसूरत कॉम्बिनेशन है. कई यूजर्स ने लिखा है कि इस तस्वीर में वे बहुत प्यारी लग रही हैं.

और भी पढ़ें: सीरियल ‘इमली’ की मालिनी की रियल लाइफ भी है काफी दर्दनाक, जानकर दुखी हो जाएंगे आप (The Real Life Of Malini Of Serial ‘Imlie’ Is Also Very Painful, You Will Be Sad To Know)

×