शेखर सुमन ने ऐसे मनाया बड़े बेटे ...

शेखर सुमन ने ऐसे मनाया बड़े बेटे आयुष का जन्मदिन, दिवंगत बेटे को याद कर शेयर किया ये भावुक वीडियो (Shekhar Suman Remembers His Late Son Aayush On His Birthday, Shares An Emotional Video)

अभिनेता शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर एक भावुक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बड़े बेटे आयुष का जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि उनके बड़े बेटे आयुष ने मात्र 11 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. शेखर सुमन ने ऐसे याद किया अपने बड़े बेटे आयुष को…

Shekhar Suman

शेखर सुमन ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने हमेशा लीक से हटकर काम किया और एक्टिंग जगत में अपनी अलग पहचान बनाई. शेखर सुमन ने भले ही ज्यादा फिल्मों में काम न किया हो, लेकिन वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और लगभग हर सामाजिक मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते हैं. सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए भी शेखर सुमन ने पूरा समर्थन दिया. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर शेखर सुमन ने कहा था कि दिवंगत अभिनेता उनके लिए एक बेटे की तरह थे. तब शेखर सुमन ने ये भी बताया कि कैसे उनके छोटे बेटे अध्ययन सुमन भी डिप्रेशन के शिकार हुए थे.

Shekhar Suman

दिवंगत बेटे को याद कर शेखर सुमन ने शेयर किया ये भावुक वीडियो
शेखर सुमन ने ट्विटर पर एक भावुक वीडियो शेयर करके फैन्स की आंखें नम कर दी हैं. शेखर ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो अपने दिवंगत बेटे आयुष का बर्थडे मना रहे हैं. इस वीडियो में एक केक नजर आ रहा है, जिस पर आयुष लिखा है और बगल में उसकी तस्‍वीर रखी है. वीडियो में गायत्री मंत्र के जाप की आवाज आ रही है. ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करते हुए शेखर ने कैप्‍शन में लिखा है, “अल्‍का और मैंने अपने एंजल आयुष को खोया, जिसका जन्‍म 3 अप्रैल को हुआ था. हम उसे बड़ी शिद्दत से याद करते हैं और उसके लिए तरस जाते हैं. हम उसे बहुत प्‍यार के साथ याद कर रहे हैं. आप भी उसे अपनी दुआओं में याद रखना.”

बता दें कि बता दें कि शेखर सुमन के बड़े बेटे आयुष ने मात्र 11 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. आयुष का दिल की बीमारी के कारण इतनी छोटी उम्र में निधन हो गया था. शेखर सुमन की इस भावुक पोस्ट ने फैन्स की आंखें नम कर दी हैं और वो भी उनके बड़े बेटे आयुष के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

Shekhar Suman

शेखर सुमन ने अपने एक और ट्वीट में एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने बड़े बेटे आयुष के साथ नज़र आ रहे हैं. फोटो में आयुष ने पापा शेखर सुमन का हाथ पकड़ा हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए शेखर सुमन ने लिखा है, “अपने बड़े बेटे आयुष के साथ फिल्म सिटी में उत्सव के बाद मेरी दूसरी फिल्म के सेट पर. खूबसूरत यादें.”

औलाद को खोने का ग़म क्या होता है, इसका अंदाज़ा शेखर सुमन की पोस्ट को देखकर बखूबी लगाया जा सकता है, इसीलिए शायद सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शेखर सुमन इतने व्याकुल हो गए थे और उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए थे.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के ये 12 विवाद उन्हें बनाते हैं कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन- ऋतिक रोशन, करण जौहर, आलिया भट्ट से ले चुकी हैं पंगा, क्या कंगना के इन बेबाक बयानों से आप सहमत हैं? (12 Biggest Controversies Of Bollywood Queen Kangana Ranaut, Which Made Her The Controversy Queen)

×