कंगना से भिड़े शेखर सुमन (Shekhar Suman Take A Dig On Kangana’s Simran)

कंगना रनौट एक बार फिर चर्चे में हैं. जब से उन्होंने टीवी शो अाप की अदालत में अपने सभी एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स के बारे में बेबाक़ बातें कीं और उनपर इल्ज़ाम लगाए हैं, तब से हर कोई कंगना के बारे में ही चर्चा कर रहा है. कुछ लोग कंगना के बोल्डनेस की तारीफ़ कर रहे हैं, तो कुछ उनपर गड़े मुर्दे उखाड़ने का आरोप लगा रहे हैं.

‪#KanganaRanaut during the #Simran Press Conference in Bengaluru earlier today!‬

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

 

 

कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड व शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने काफ़ी पहले कंगना के बारे में बेहद चौंका देनेवाली बातें उजागर की थीं. उन्होंने कहा कि वे उनपर ब्लैक मैजिक किया करती थीं और उन्हें शारीरिक प्रताड़ना देती थीं.  कंगना ने इंटरव्यू के दौरान इन इल्जामों को सिरे से खारिज कर दिया व अध्ययन को खूब खोरी-खोटी भी सुनाई. उसके बाद अध्ययन ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और कंट्रोवर्सी से दूर रहने की बात कही. लेकिन लगता है कि अध्ययन के पिता शेखर सुमन को कंगना की कड़वी बातें बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगीं और उन्होंने मौक़ा देखते ही मन की भड़ास निकाल ली.

शेखर सुमन ने कंगना की हाल में रिलीज़ हुई फिल्म सिमरन की असफलता का मज़ाक उड़ाते हुए ट्विट किया कि इतना हंगामा, इतना शोर शराबा…नतीज़ा? खोदा पहाड़, निकली चुहिया….

हमें यकीन है कि इसे पढ़ने के बाद कंगना आगबबूला हो जाएंगी. आपको बता दें कि कंगना की फिल्म सिमरन बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गई है. फिल्म ने पहले दो दिन मात्र 6 करोड़ का बिज़नेस किया. सुनने में तो यह भी आ रहा है कि फिल्म की कमाई से ज़्यादा तो कंगना की फीस थी. शेखर ने अपने ट्विट के माध्यम से शायद यह इशारा किया कि एेसे विवादित इंटरव्यूज़ देकर लाइमलाइट में आई कंगना को इसका कोई फ़ायदा नहीं मिला और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई.

फिल्म व टीवी जगत से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें