शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा पर लगा...

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा पर लगा 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, दोनों के खिलाफ केस हुआ दर्ज (Shilpa Shetty-Raj Kundra Accused Of Cheating Of 1.51 Crores, Case Filed Against Both)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर आए दिन कोई न कोई मुसीबतों का पहाड़ टूटता ही जा रहा है. एक परेशानी खत्म होती नहीं कि दूसरी सामने आ जाती है. कुछ हफ्ते पहले की ही बात है जब राज कुंद्रा (Raj Kundra) जमानत पर जेल से बाहर आए हैं. और अब उनके खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. खबर है कि मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी के खिलाफ भी धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

Shilpa Shetty and Raj Kundra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मिली जानकारी के अनुसार एक बिजनैसमैन ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराकर 1.51 करोड़ रुपये की मांग की है. ये मामला राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी द्वारा शुरु किए गए फिटनेस वेंचर से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: जब गुरमीत चौधरी को डायरेक्टर ने दी थी करियर बर्बाद करने की धमकी, हक्के-बक्के रह गए थे एक्टर (When Gurmeet Chaudhary Was Threatened By The Director To Ruin His Career, The Actor Was Stunned) 

Shilpa Shetty and Raj Kundra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

 शिकायतकर्ता बिजनेसमैन का आरोप है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस बिजनेस वेंचर के लिए देशभर के निवेशकों से पैसे लिए हैं. अब जबकि शिकायतकर्ता ने उनसे अपने 1.51 करोड़ रुपये वापस करने की बात की तो शिल्पा और राज ने उल्टा उन्हें धमकी दे डाली. हालांकि शिल्पा शेट्टी का अपने उपर लगे इस आरोप को लेकर कहना है कि, “मुझे ये देखकर काफी दुख होता है कि मेरा नाम इस तरह आसानी से घसीटा जा रहा है.” शिल्पा शेट्टी के अनुसार उनपर लगे ये आरोप पूरी तरह से गलत है.

Shilpa Shetty and Raj Kundra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही राज कुंद्रा पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में जेल की हवा खा चुके हैं, हाल ही में वो जमानत पर रिहा होकर बाहर आए हैं. जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा पहली बार 9 नवंबर को पब्लिक प्लेस के बीच नज़र आए थे. उनके साथ शिल्पा शेट्टी भी दिखाई दी थीं. दोनों हाथों में हाथ डाल मंदिर में दर्शन करने गए थे. दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.  

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की उठी मांग, एक्ट्रेस के बयान पर भड़का विपक्ष (Demand Arose To Take Back Padma Shri From Kangana Ranaut, The Opposition Flared Up On The Statement Of The Actress)

Shilpa Shetty and Raj Kundra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

 बता दें कि जेल से बाहर आने के कुछ ही दिनों बाद राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया से दूरी बनाते हुए अपने सारे अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिए थे. हालांकि पॉर्न केस में फंसने से पहले राज कुंद्रा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहा करते थे. शिल्पा शेट्टी के साथ भी वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते थे. लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया से खुद को दूर करने में ही अपनी भलाई समझी.

ये भी पढ़ें: रेड बिकिनी में मानुषी छिल्लर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पहली बार दिखीं इतनी हॉट (Manushi Chillar Raises The Internet’s Mercury In A Red Bikini, Looks So Hot For The First Time)

×