शिल्पा शेट्टी की मां ने पुलिस मे...

शिल्पा शेट्टी की मां ने पुलिस में दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस, जानिए क्या है पूरा मामला (Shilpa Shetty`s mother files cheating complaint, Read To Know More)

एक तरफ शिल्पा शेट्टी और उनके पति पोर्नोग्राफी फ़िल्म के मामले के बुरी तरह घिरे नज़र आ रहे हैं. दो बार पुलिस कस्टडी के बाद उन्हें 14 दिनों के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है. शिल्पा शेट्टी से भी दोबारा पूछताछ की बात की जा रही है और उनके भी बैंक एकाउंट्स से लेकर मोबाइल, लैपटॉप सबकी जांच पड़ताल की जा रही है. मुम्बई पुलिस ने शिल्पा को क्लीन चिट देने से इनकार कर दिया है. और अब शिल्पा शेट्टी की मां ने पुलिस में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. क्या है पूरा माजरा आइए जानते हैं.

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी की मां द्वारा दर्ज कराई गई पुलिस कंप्लेन का राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से कोई लेना-देना नहीं है. शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी ने ये कंप्लेन ज़मीन के मामले में हुई धोखाधड़ी को लेकर दर्ज कराई है.

Shilpa Shetty and Her Mother

सुनंदा शेट्टी द्वारा दर्ज की गयी पुलिस कम्प्लेन के अनुसार उन्होंने साल 2019 से फरवरी 2020 के दौरान सुधाकर नाम के व्यक्ति से कर्जत में एक ज़मीन का सौदा किया था. उस समय उसने अपनी ज़मीन बताकर उस ज़मीन को फर्जी कागजात के सहारे सुनंदा को 1 करोड़ 60 लाख में बेचा था.

Shilpa Shetty and Her Mother

जब सुनन्दा को पता चला कि कागज़ात फर्जी हैं तो उन्होंने सुधाकर से पूछताछ की, जिसके बाद सुधाकर ने ये कहकर उन्हें डराने की कोशिश की कि वो एक नेता का करीबी है. साथ ही कोर्ट जाने के लिए भी कहा. इसके बाद सुनंदा कोर्ट गईं और कोर्ट के ऑर्डर के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Shilpa Shetty and Her Mother

इधर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें भी बढ़ती नज़र आ रही हैं. राज कुंद्रा को जहां ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है और उन पर हर तरफ से जांच का शिकंजा कसता ही जा रहा है, वहीं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर अब सेबी ने भी एक्शन लिया है और दोनों पर और उनकी विवान इंडस्ट्रीज पर 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. प्रिफरेंशयल अलॉटमेंट की जानकारी देने में देरी करने के आरोप में यह कार्रवाई की गई है. सेबी ने तीनों को पेनाल्टी चुकाने के लिए 45 दिनों का समय दिया है.

×