Shocking! कसौटी जिंदगी की श...

Shocking! कसौटी जिंदगी की शो के अभिनेता प्राचीन चौहान महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार (Shocking! Kasautii Zindagii Kay Actor Pracheen Chauhan Arrested For Allegedly Molesting A Woman)

‘कसौटी ज़िंदगी की’ शो के अभिनेता प्राचीन चौहान को मुंबई पुलिस ने महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने प्राचीन पर जबर्दस्ती छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. ये है पूरा मामला…

Pracheen Chauhan

एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में सुब्रतो बासु की भूमिका निभाने वाले अभिनेता प्राचीन चौहान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्राचीर पर महिला के साथ के जबर्दस्ती छेड़छाड़ का आरोप है. बता दें कि प्राचीन पर नशे में धुत होकर एक महिला के साथ जबर्दस्ती छेड़छाड़ करने का आरोप है. महिला ने प्राचीन पर जबर्दस्ती छेड़छाड़ का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

Pracheen Chauhan

प्राचीन चौहान को आईपीसी की धारा 354 के अंतर्गत महिला के साथ जबर्दस्ती करने तथा उनके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि मुंबई पुलिस ने प्राचीन को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, अभी इस मामले की जांच चल रही है इसलिए इस मामले में वो अभी कुछ भी कह नहीं सकते.

Pracheen Chauhan

प्राचीन चौहान के एक्टिंग करियर की बात करें, तो उन्होंने एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ से डेब्यू किया और इस शो में उन्होंने सुब्रतो बासु का किरदार निभाया. इस शो के बाद प्राचीन ने सिंदूर तेरे नाम का, कुछ झुकी पलकें, मात पिता के चरणों में, सात फेरे आदि सीरियल में काम किया है. साथ ही फिलहाल प्राचीन यूट्यूब पर ‘शिटी आइडियाज ट्रेंडिंग’ (SIT) में काम कर रहे हैं और इसमें वो अभिमन्यु बने हैं.

यह भी पढ़ें: क्‍या बिन ब्याही मां बन गई हैं अविका गौर? मनीष रायसिंघन ने अविका से अपने अफेयर और सीक्रेट चाइल्ड पर तोड़ी चुप्‍पी (Sasural Simar Ka Actor Manish Raisinghan Breaks His Silence On Affair With BFF Avika Gor And Having A Secret Child With Actress)

Pracheen Chauhan

कोरोना लॉकडाउन का दौर आम लोगों की तरह ही ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए भी मुसीबत भरा रहा है. बता दें कि हाल ही में एकता कपूर के शो नागिन’ के एक्टर पर्ल वी पुरी को भी गिरफ्तार किया गया था. पर्ल पर पर एक नाबालिग से रेप का आरोप लगा था. हालांकि पर्ल जमानत पर रिहा हो गए हैं. जहां तक बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात है, तो बता दें कि हाल ही में ईडी ने हवाला मामले में बॉलीवुड के कई कलाकारों की संपत्ति जब्त कर ली है, इसमें डीनो मोरिया, संजय खान आदि का नाम शामिल है. इसके साथ ही अभिनेत्री यामी गौतम को मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने नोटिस भेजा है और FEMA से जुड़े मामले में 7 जुलाई तक बयान दर्ज करने के लिए कहा है.