शादी की पहली सालगिरह से पहल...

शादी की पहली सालगिरह से पहले ही पति से अलग हुईं ये अभिनेत्री (Shweta Basu Prasad Announces Her Separation With Rohit Mittal Just Before Their 1st Anniversary)

सीरियल चंद्रनंदनी सहित कई सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं. श्वेता बासु प्रसाद अपने पति रोहित मित्तल से अलग हो चुकी हैं. श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटर पोस्ट किया है. इस बात की जानकारी श्वेता ने खुद सोशल मीडिया पर दी. इसमें श्वेता बासु प्रसाद  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दिल की बात बताते हुए लिखा- ‘जीवन में कुछ चीज़ों को बिना अंजाम तक पहुंचाए बिना ही छोड़ देना ही बेहतर है. आपको बता दें कि पिछले साल 13 दिसंबर को श्वेता बासु प्रसाद और रोहित मित्तल की शादी हुई थी.  इतने कम समय में तलाक की खबर सुनकर हर कोई हैरान है.

Shweta Basu Prasad and Rohit Mittal

 ता बासु प्रसाद ने नोट में आगे लिखा- ‘हेलो, रोहित मित्तल  और मैं आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. हम दोनों ने कई महीनों पर इसके बारे में सोचा और समझा इसके बाद बड़ा फैसला लेते हुए अलग होना ही उचित समझा. मुझे लगता है कि हर किताब को कवर टू कवर पढ़ने की जरूरत नहीं होती है लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल भी नहीं है कि वो किताब खराब है या पढ़ने लायक नहीं है और इसको कोई भी नहीं पढ़ सकता. जीवन में कुछ चीजें अधूरी छोड़नी ही ठीक है.’ रोहित मित्तल  के बारे में लिखते हुए श्वेता ने कहा- ‘तुम्हारा शुक्रिया कभी ना खत्म होने वाली शानदार यादें देने के लिए, मुझे हमेशा प्रेरणा देने के लिए. आगे की जिंदगी के लिए तुम्हे बहुत शुभकामनाएं… खुशहाल रहो…
Shweta Basu Prasad and Rohit Mittal
Shweta Basu Prasad
Shweta Basu Prasad and Rohit Mittal
Shweta Basu Prasad and Rohit Mittal

आपको बता दें कि श्वेता और रोहित  की दोस्ती पांच साल पहले शुरू हुई थी. इसके बाद दोनों दो साल तक लिव इन में रहे और साल 2017 में सगाई कर ली. दोनों की मुलाकात फैंटम फिल्म्स के दौरान हुई थी और यहीं से उनकी नजदीकियां शुरू हुईं.  इन्हें करीब लाने में अनुराह कश्यप ने प्रमुख भूमिका निभाई थी. आपको बता दें कि श्वेता ने पहले गोवा में रोहित को प्रोपोज़ किया था और उसके बाद पुणे में रोहित ने श्वेता को प्रोपोज किया.   श्वेता ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2002 में ‘मकड़ी’ फिल्म से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद कई फिल्मों में नजर आई जिनमें ‘इकबाल’, ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’ और ‘डरना जरूरी हैं’ शामिल हैं, हाल ही में श्वेता ने फिल्म ताशकंद फाइल् में अपने किरदार के लिए वाहवाही बटोरी थी.