श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति पर लगाए घरेलू हिंसा के आरोप, बोलीं-बेटी पर उठाया हाथ (Shweta Tiwari Files Police Complaint Against Husband Abhinav Kohli)

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी दोबारा न्यूज में हैं. एक वेबसाइट पर छपी खबर के अनुसार, श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, श्वेता ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि वे घर पर शराब पीकर मारपीट करते हैं और साथ ही उन्होंने गुस्से में आकर उनकी बेटी पलक पर हाथ भी उठाया. श्वेता ने अभिनव पर बेटी पर अश्लील टिपप्णी करने और अक्टूबर 2017 में अपने मोबाइल पर मॉडल्स की अश्लील फोटोज दिखाकर पलक की शालीनता नष्ट करने आरोप भी लगाया. इसके लिए अभिनव के खिलाफ समता नगर पुलिस स्टेशन में कई धाराओं के तहत शिकायत दर्ज करवाई गई है. अभिनव को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Shweta Tiwari and Abhinav Kohli

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस स्टेशन में श्वेता अपनी बेटी के साथ रो रही थीं और चिल्ला रही थीं. उनकी मां भी उस वक्त उनके साथ थीं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि श्वेता ने पुलिस को बताया है कि अभिनव अक्सर शराब के नशे में रहता है. इस घटना के बाद अभिनव को रविवार को करीब 1 बजे पुलिस स्टेशन लाया गया. इसके बाद वे चारों वहां करीब 4 घंटे तक रहे. हालांकि आखिर में श्वेता ने फैसला लिया की वे कानूनी लड़ाई नहीं लड़ेंगी और घर पर ही इस मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगी. आपको बता दें कि पिछले कई महीनों से सुनने में आ रहा है कि अभिनव और श्वेता की मैरिड लाइफ ठीक नहीं चल रही है, लेकिन दोनों में से किसी ने इस बात को स्वीकार करने से इंकार कर दिया था.  गौरतलब है कि श्वेता ने 13 जुलाई 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से करीब 3 साल डेटिंग के साथ दूसरी शादी रचाई थी. श्वेता ने साल 2016 में एक बेटे को जन्म दिया. उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन पिछले साल से ही श्वेता और अभिनव के रिश्ते में भी दरार की खबरें आने लगी, लेकिन अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है.

Shweta Tiwari and Abhinav Kohli

Shweta Tiwari and Abhinav Kohli

आपको बता दें कि श्वेता की शादी पहले राजा चौधरी से हुई थी, लेकिन इस शादी में भी वे घरेलू हिंसा का शिकार हुई. राजा शराब के नशे में उन पर अक्सर हाथ उठाते थे. वे कई बार श्वेता के शोज के सेट पर पहुंच जाते थे और उनके साथ बुरा बर्ताव करते थे. 9 साल लंबी शादी के बाद श्वेता ने राजा से साल 2007 में तलाक लिया था. पहली शादी से उनकी एक बेटी पलक है. श्वेता तिवारी को स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘प्रेरणा’ का अहम् किरदार निभाने के लिए याद किया जाता है. अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खबरों में बनीं रहती हैं.

ये भी पढ़ेंः HBD सारा अली खान, ऐसे मना रही हैं सारा अपना जन्मदिन (Happy Birthday Sara Ali Khan)