श्वेता तिवारी को भी हुआ कोरोना: ...

श्वेता तिवारी को भी हुआ कोरोना: बेटी पलक के साथ 1 अक्टूबर तक रहेंगी होम क्वारंटीन में (Shweta Tiwari tests positive for Covid-19, will be in home quarantine with daughter Palak till 1st October)

जब से टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग शुरू हुई है, तब से लगातार एक्टर्स भी कोरोना पॉज़िटिव पाए जा रहे हैं. इस कड़ी में लेटेस्ट हैं टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी. हालांकि श्वेता की तबियत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी और चर्चा हो रही थी कि श्वेता कोरोना संक्रमित हो गई हैं. लेकिन ना तो एक्ट्रेस और ना ही उनकी टीम ने इस बारे में स्टेटमेंट जारी किया था.

Shweta Tiwari


लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने बताया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और वे 1 अक्टूबर तक होम क्वारंटीन में रहेंगी.

श्वेता तिवारी ने कोरोना के लक्षणों के बारे में बात करते हुए बताया कि- ”मुझे 16 सितंबर से खांसी आ रही थी. टोनी और दिया ने कहा कि शो पर वरुण के साथ शादी का सीक्वेंस काफी ज़रूरी है, लेकिन फिर भी मुझे लगा रिस्क नहीं लेना चाहिए. इसलिए मैंने फौरन अपना टेस्ट करवा लिया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मेरे पास कई कमरे हैं. इसलिए मैंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है. मेरी बेटी पलक भी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रख रही है. बेटे रेयांश को मैंने उसे उसके पिता के पास भेज दिया है, ताकि वो सुरक्षित रहे.”

Shweta Tiwari and her Daughter



श्वेता ने बताया कि ”मुझे पहले के तीन दिनों में कुछ लक्षण थे. मैंने 17 सितंबर को टेस्ट कराया था, लेकिन अब मैं ठीक हूं. मैंने 1 अक्टूबर तक के लिए खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. मेरा अगला टेस्ट 27 सितंबर को होगा. मैं ज़्यादा से ज़्यादा गर्म पानी पी रही हूं.”

Shweta Tiwari



श्वेता ने कहा कि ”ये बेशक मुश्किल समय है. सेट पर भी शूट करने में मुश्किल हो रही है. ये मुश्किल वक्त है. हम सब इस महामारी से पता नहीं कब निकल पाएंगे?”

Shweta Tiwari



श्वेता इन दिनों शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं. इस शो में वो वरुण बडोला के अपोजिट रोल में हैं. शो को शुरुआत से ही फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि इससे पहले शो के लीड एक्टर वरुण बडोला की पत्नी राजेश्वरी सचदेवा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके चलते शो की शूटिंग को कुछ और समय के लिए टाल दिया गया था.

Shweta Tiwari



गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनो में टेलीविजन और बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें पार्थ समथान, हिमानी शिवपुरी, श्रेणु पारिख, सारा खान, राजेश खट्टर, राजेश्वरी सचदेव और सचिन त्यागी सहित कई अन्य के नाम शामिल हैं.

×