श्वेता तिवारी के दूसरे पति ...

श्वेता तिवारी के दूसरे पति ने एक्ट्रेस पर लगाए कई गंभीर आरोप, बोले- 5 दिनों से बेटा लापता है (Shweta Tiwari’s Second Husband Made Serious Allegations, Said- My Son Is Missing Since 5 Days)

‘मेरे डैड की दुल्हन’ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर उनकी पर्सनल लाइफ विवादों में है. उनके दूसरे हस्बैंड अभिनव कोहली ने उन पर कई सीरियस आरोप लगाए हैं. दरअसल एक्ट्रेस को पिछले दिनों कोरोना संक्रमण हुआ था, इस वजह से सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उनका बेटा रेयांश उनके दूसरे पति और पिता अभिनव के साथ रह रहा था. कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आते ही श्वेता 25 अक्टूबर को उसे वापस ले आई थीं, लेकिन अब अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाया है कि उनका बेटा पिछले 5 दिनों से लापता है और श्वेता उसे जबरदस्ती किसी अनजान जगह पर ले गई हैं.

Shweta Tiwari


अभिनव का कहना है कि श्वेता तिवारी उनके बेटे रेयांश को उनके दूर ले गई और वो किसी ऐसी जगह जिसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं मालूम. अभिनव का दावा है कि उनका बेटा रेयांश गायब हो गया है. रेयांश उनके साथ 40 दिनों तक था और पिछले रविवार को श्वेता बिना बताए रेयांश को किसी अनजान जगह लेकर चली गई हैं’.

श्वेता तिवारी पर लगाया बेटे को गायब करने का आरोप

Shweta Tiwari

अभिनव का कहना है कि उन्होंने पिछले 5 दिनों से अपने बेटे से बात नहीं की है. उनका कहना है कि श्वेता न उनसे बात कर रही हैं और ना ही उनके कॉल्स उठा रही हैं. उन्होंने कई बार और हर तरीके से कोशिश कर ली है, लेकिन न श्वेता उनसे बात कर रही हैं और न बेटे के बारे में कुछ बता रही हैं.


श्वेता ने रियांश का कोरोना टेस्ट तक नहीं करवाया

Shweta Tiwari

अभिनव कोहली ने कहा, ‘श्वेता तिवारी को कोरोना होने के बाद मैंने रेयांश का ख्याल रखा. श्वेता के घर में 6 कमरे हैं, लेकिन इसके बाद भी पलक तिवारी और उनकी नानी ने रेयांश की देखभाल करने से मना कर दिया. श्वेता तिवारी मेरे बेटे को दूध पिलाती है, इस वजह से मेरे बेटे में भी कोरोना के लक्षण नजर आने लगे थे, लेकिन उसने रियांश का कोरोना टेस्ट नहीं करवाया. ऐसे में मेरी मां और मैंने रेयांश को संभाला. श्वेता तिवारी ने कोरोना से रिकवर होकर शो की शूटिंग शुरू कर दी, लेकिन उसने रेयांश की देखभाल नहीं की.’ 

‘सेट पर भी गया, लेकिन बेटे की कोई खबर नहीं मिली’

Shweta Tiwari

अभिनव ने बताया कि वो उनकी शूटिंग के सेट पर भी जा चुके हैं. “मैं सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट पर बहुत उम्मीद के साथ गया था. मुझे लगा कि श्वेता मुझे इग्नोर कर देगी, लेकिन मैं अपने बेटे को देख पाऊंगा. मैंने प्रूफ के लिए वीडियो भी बनाया है, लेकिन श्वेता ने मुझे कुछ नहीं बताया. मेरा मैसेज भी उन तक पहुंचाया गया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.”

लीगल एक्शन लेने की तैयारी में अभिनव

Shweta Tiwari's Family Photo

अभिनव ने ये बताया कि वो बेटे की कस्टडी के लिए बहुत जल्दी ही लीगल एक्शन लेंगे. उनका कहना है कि श्वेता लगातार उन्हें बेटे रेयांश से अलग करने की कोशिश कर रही हैं. बेटे की कस्टडी ना देनी पड़े इसलिए एक्ट्रेस मेडिकल सलाह के विरुद्ध जाकर 4 साल के बेटे को ब्रेस्ट फीडिंग भी करवाती हैं. इसके अलावा अभिनव का ये भी आरोप है कि बेटे को यूके ले जाने के लिए श्वेता ने वीजा के डॉक्यूमेंट में अभिनव का फर्जी हस्ताक्षर भी करवाया था.

अभिनव से की थी दूसरी शादी

Shweta Tiwari


बता दें कि श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी. शादी के 6 साल बाद श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा करने की शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद दोनों अलग रह रहे हैं. श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने भी अभिनव पर सेक्सुअल हरेसमेंट करने के आरोप लगाए थे. इसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं, फिलहाल दोनों का तलाक नहीं हुआ है.