नवजात बेटे को खोने के गम से अभी ...

नवजात बेटे को खोने के गम से अभी तक नहीं उबर पाए सिंगर बी प्राक और उनकी वाइफ मीरा, कपल ने बेटे फज़ा को याद करते हुए लिखे भावुक कर देने वाले नोट (Singer B Praak And His Wife Remember Their Lost Son, Pen Emotional Posts)

करीबन एक महीने पहले सिंगर बी प्राक ने सोशल मीडिया पर एक दुःख भरी शेयर की थी. वो दुखभरी खबर यह थी कि जन्म के दौरान ही उनके नवजात बच्चे की मौत हो गई थी. कपल अपने नवजात बेटे को खोने के गम से अभी तक नहीं उभर पाया है. सिंगर और उनकी पत्नी मीरा बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने नवजात बेटे फैज़ा को याद करते हुए भावुक कर देने वाले नोट लिखे.

सोशल मीडिया पर सिंगर ने ड्राइंग की हुई एंजल बेबी की तस्वीर शेयर की है. इमोशनल कर देने वाली इस तस्वीर को शेयर करते हुए बी प्राक ने कैप्शन लिखा, ” फज़ा,  मैंने कभी तुम्हारी रोने की आवाज़ नहीं सुनी, मैंने कभी भी तुम्हारी खूबसूरत आँखें नहीं देखी. मैंने कभी भी तुम्हारी सॉफ्ट स्किन को फील (टच) नहीं किया, मैंने कभी भी तुम्हारी मुस्कुराहट को नहीं देखा, मैंने कभी किक को नहीं देखा, लेकिन तुम मेरे फरिश्ते (एंजल सन) हो।  तुम तब तक हमको याद आओगे, जब तक कि हम तुमसे फिर मिल ना लें. मेरा बेटा फज़ा.”

दिल को रुला देने वाली सिंगर की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में सांत्वना भरे संदेश लिखकर फैंस सिंगर के प्रति अपनी दुःख जता रहे हैं. एक्टर सुनील शेट्टी ने “❤️🙏.” वाले इमोजी बनाकरअपनी संवेदना व्यक्त की है. रोहित बोस ने  “❤️🤗🙏🏼,” और हिना खने “❤️🙏🏻🙏🏻.” वाले इमोजी बनाकर कमेंट बॉक्स में  पोस्ट किए हैं.

इस पहले बी प्राक की वाइफ मीरा बच्चन ने भी पोस्ट की सीरीज़ बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने बेटे को अपनी जान, अपनी दुनिया बताया है.

बता दें की  बी प्राक  और मीरा बच्चन की शादी साल 2019 में हुई थी, और 2020 में मीरा ने अपने पहले बेटे अदब बच्चन को जन्म दिया था.

और भी पढें: फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के 8 साल पूरे होने पर वरुण धवन और आलिया भट्ट ने किया दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को याद, डायरेक्टर शशांक खेतान ने लिखा दिल को छू लेने वाला नोट (Varun Dhawan-Alia Bhatt Miss Late Sidharth Shukla As ‘Humpty Sharma Ki Dulhania’ Completes 8 Years)

×