मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की शादी पर संकट, रेप, धोखाधड़ी और अबॉर्शन करवाने का लगा आरोप  (Son of Mithun Chakraborty stranded in Rape case Just Before his marriage)

बॉलीवुड के डिस्को डांसर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के घर बेटे महाअक्षय (मिमोह) (Mahaakshay) की शादी के जश्न की तैयारियां की जा रही थी, लेकिन शादी से चंद रोज़ पहले ही मिथुन और योगिता बाली के बेटे मिमोह पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. जी हां, शादी से ठीक कुछ दिन पहले मिमोह पर रेप का आरोप लगा है. इतना ही नहीं, मिथुन की पत्नी और मिमोह की मां योगिता बाली पर भी रेप पीड़िता ने धमकाने का आरोप लगाया है. ख़बरों के अनुसार पीड़िता ने दिल्ली के बेगमपुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

Son of Mithun Chakraborty

ख़बरों के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी पीड़िता ने मिमोह पर शादी का झांसा देकर लगातार चार साल तक रेप करने के साथ धोखाधड़ी, अबॉर्शन करवाने और धमकाने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह कहा है कि जब वो प्रेग्नेंट हो गई थीं, तब ख़ुद मिमोह ने उन्हें कुछ दवाइयां देकर अबॉर्शन करवाने का दबाव बनाया था, इसके अलावा कुंडली न मिलने का बहाना बनाकर शादी से इंकार कर दिया था, जबकि योगिता पर आरोप है कि उन्होंने पीड़िता को फोन पर धमकाते हुए कहा था कि वो सपने में भी उनकी बहू नहीं बन सकतीं. महाक्षय चक्रवर्ती की शादी मदालसा से इसी महीने की 7 तारीख को होने वाली है.

Son of Mithun Chakraborty

बता दें कि कुछ महीने पहले ही मिमोह का रोका मदालसा शर्मा से हुआ था. मदालसा के पिता फिल्म प्रोड्यूसर- डायरेक्टर सुभाष शर्मा हैं और उनकी मां शीला शर्मा एक एक्ट्रेस हैं. मदालसा ने साल 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. ग़ौरतलब है कि मिमोह ने साल 2008 से फिल्म ‘जिम्मी’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज़ किया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. इन दिनों वो टीवी शो ‘गामा’ में बिज़ी हैं, जिसे सलमान खान के साथ मिलकर वो प्रोड्यूस करने वाले हैं.

Son of Mithun Chakraborty

यह भी पढ़ें: बचपन में मैं कई बार शारीरिक यातनाओं का शिकार हुईः कंगना रनौत