इन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर ...

इन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं सोनाक्षी सिन्हा, अब होता है पछतावा (Sonakshi Sinha Has Rejected The Offer Of These Films, Now Regrets It)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने उनके एक्टिंग करियर में बहुत ज़्यादा फिल्में नहीं की हैं. कुछ फिल्मों में ही हिट और फ्लॉप दोनों तरह की फिल्में शामिल हैं. ऐसा नहीं है कि सोनाक्षी को अच्छी फिल्में ऑफर नहीं हुईं, लेकिन एक्ट्रेस फिल्मों को लेकर काफी चूज़ी रही हैं. जिसकी वजह से उन्होंने कुछ गलतियां भी की हैं. बॉलीवुड की कई बड़ी ऐसी फिल्में हैं जो सोनाक्षी को ऑफर हुईं लेकिन उन्होंने इन फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था, जिसके लिए सोनाक्षी को अफसोस भी है और वो एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी कर चुकी हैं. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो फिल्में जिनका हिस्सा बन सकती थीं सोनाक्षी सिन्हा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लेडी डॉन बनने से किया था इनकार – श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘हसीना पारकर’ श्रद्धा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में उनके काम ने फिल्म क्रिटिक्स की खूब तारीफ बटोरी थी, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये फिल्म पहले सोनाक्षी सिन्हा को ऑफर हुई थी, पर सोनाक्षी को पर्दे पर लेडी डॉन बनना रास नहीं आया और उन्होंने इस फिल्म के लिए इनकार कर दिया था.

ये भी पढ़ें: बोल्ड सीन्स करने के लिए अनुरिता झा के पापा ने उनसे कह दी थी ऐसी बात, सुनकर आप हो जायेंगे दंग (Arunita Jha’s Father Told Her To Do Bold Scenes, You Will Be Shoked To Hear Such A Thing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘मुबारकां’ के लिए भी की थी मनाही – अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज और आथिया शेट्टी की रॉम कॉम फिल्म ‘मुबारकां’ के लिए मेकर्स की पहली पसंद सोनाक्षी सिन्हा थीं, लेकिन इस फिल्म के लिए सोना को किसी और प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते मना करना पड़ा. हालांकि ये नहीं पता कि उन्हें आथिया या इलियाना में से किसकी जगह कास्ट किया जाना था.

ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना को नहीं आई पसंद ताहिरा की किताब, पत्नी के लिए कही हैरान करने वाली बात (Ayushmann Khurrana Did Not Like Tahira’s Book, Said Surprising Thing About His Wife)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

साजिद खान की हिट सीरीज पर भी सोना नहीं थी रजामंद – साजिद खान की हिट सीरीज हाउसफुल के सारे पार्ट्स बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रहे हैं. फैंस को ये फिल्म काफी पसंद आई है. वहीं इस फिल्म के सारे पार्ट्स में जिस जिस एक्ट्रेस ने काम किया उसे पहचान मिली लेकिन जब ‘हाउसफुल 4’ के लिए सोनाक्षी को अप्रोच किया गया तो उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया.

ये भी पढ़ें: एक्टिंग ही नहीं इस काम में भी माहिर हैं रकुलप्रीत सिंह, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश (Not Only Acting, Rakulpreet Singh Is Also An Expert In This Work, Your Senses Will Fly Away After Listening)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रेस 2 – सैफ अली खान स्टारर ‘रेस’ फ्रेंचाइजी बड़ी हिट में गिनी जाती है, लेकिन इस एक्शन फिल्म के लिए मेकर्स ने जब सोनाक्षी सिन्हा को लेना चाहा तो उन्होंने इस फिल्म के ऑफर को भी ठुकरा दिया था.

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या ने पति अभिषेक को दिया था इस पुरस्कार का नाम, आलोचकों की कर दी थी बोलती बंद (Aishwarya Gave The Name Of This Award To Husband Abhishek, Critics Had Stopped Speaking)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उड़ता पंजाब – ड्रग्स जैसे मुद्दे को लेकर बनाई गई सुपरहिट फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुई थी. आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ ने इस फिल्म में बखूबी काम किया था. लेकिन आप शायद इस बात को नहीं जानते होंगे कि करीना से पहले इस रोल के लिए सोनाक्षी को लिया जाना था, लेकिन ना जाने किस वजह से वो इस फिल्म का भी हिस्सा नहीं बनी थीं. हालांकि करीना का फिल्म में छोटा रोल था पर चर्चा में रहा था.

×