सोनम कपूर और आनंद आहूजा होस्ट कर...

सोनम कपूर और आनंद आहूजा होस्ट करेंगे ग्रैंड बेबी शॉवर, फैमिली और फ्रेंड्स को भेजे जा रहे हैं एक्ट्रेस के होनेवाले बेबी शॉवर के इनवाइट्स, देखें इनवाइट्स का वायरल वीडियो (Sonam Kapoor-Anand Ahuja To Host Grand Baby Shower, Video Of Customised Invites Goes Viral, Watch Video)

मीडिया से मिली ख़बरें के अनुसार एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja)आगामी रविवार (17 जुलाई, 2022) को मुंबई में एक्ट्रेस का बोहो-थीम बेस्ड बेबी शॉवर करने वाले हैं. बेबी शॉवर में इनवाइट किए जाने वाले मेहमानों को इंविटेशंस भेजे जा रहे हैं. आइए देखते हैं फैंसी इंविटेशंस का वायरल वीडियो.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति पिछले दिनों लंदन से वापस मुंबई लौट आए हैं. क्योंकि कपल की इच्छा थी कि उनके बच्चे का जन्म मुंबई( भारत) में हो. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मुंबई आने के बाद जल्द ही सोनम कपूर का ग्रैंड बेबी शॉवर करने की प्लानिंग चल रही हैं. सोनम कपूर के बेबी शॉवर  में आमंत्रित किए जाने वाले मेहमानों को इनवाइट्स भेजे जा रहे हैं. इस फैंसी इनवाइट्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खून वायरल हो रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही मम्मी बनने वाली सोनम कपूर का ये दूसरा और ग्रैंड बेबी शॉवर है. इससे पहले सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने बेबी शॉवर की रस्म लंदन में की थी. लंदन में होने वाले बेबी शॉवर में कपल के कुछ फैमिली मेंबर्स और उनके क्लोज फ्रेंड्स ही मौजूद थे.

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार एक्ट्रेस के इस दूसरे ग्रैंड बेबी शॉवर का आयोजन बहुत बड़े स्केल पर किया जायेगा. जिसमें बुलाए जाने वाले मेहमानों की लिस्ट बहुत लंबी है.

पपराजी के अकाउंट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, यह वीडियो गोद भराई के लिए भेजे जा रहे इनवाइट का है. पैपराजी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है,”

“#sonamkapoor की गोद भराई के लिए आमंत्रित किया गया है👶 यह रस्म 17 जुलाई को पूर्व मिस इंडिया #kavitasingh के घर बैंडस्टैंड में हो रहा है. शादी भी उसी शुभ स्थान पर हुई थी.” इस निमंत्रण पत्र से साफ पता चल रहा है सोनम की शादी भी इसी वेन्यू पर हुई थी, जहां  पर उनका बेबी शॉवर हो रहा है.”

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहुत सारे कस्टमाइज़्ड गिफ्ट डिलीवरी के लिए कार में रखे जा रहे हैं

और भी पढें: #Sushant Singh Rajput Drugs Case: रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स खरीद कर सुशांत सिंह राजपूत को दिया था- एनसीबी का आरोप (NCB Says- Rhea Chakraborty Bought Drugs, Handed Them To Sushant Rajput)

×