सोनू सूद ने शेयर किया हैवी वर्कआ...

सोनू सूद ने शेयर किया हैवी वर्कआउट वीडियो, जिसे देख एक पल के लिए हो जाएंगे हैरान तो दूजे ही पल आ जाएगी हंसी (Sonu Sood Shares Heavy Workout Video, Seeing That You Will be Surprised For a Moment, Then You Will Start Laughing)

बॉलीवुड के कई अभिनेता अपनी दमदार एक्टिंग के कारण अपने फैन्स के बीच फेमस हैं, लेकिन उनमें एक अभिनेता ऐसा भी है, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी नेकदिली के कारण भी लोगों के चहेते बन गए हैं. दरअसल, कोरोना महामारी के प्रकोप और लॉकडाउन के दौरान ज़रूरतमंदों की मदद के लिए आगे आने वाले एक्टर सोनू सूद गरीबों के मसीहा कहलाते हैं. नेक दिल इंसान सोनू सूद को लोग भगवान की तरह पूजते हैं. लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सोनू सूद लोगों की मदद करने के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग हैं. उन्होंने अपना एक हैवी वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसे देख एक पल के लिए आप हैरान हो जाएंगे, लेकिन दूजे ही पल आपको हंसी आ जाएगी.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने वाले और लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद अपनी फिटनेस का खास तौर पर ख्याल रखते हैं. वो खुद को फिट और मेंटेन रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाते हैं. वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हैवी वर्कआउट के वीडियो शेयर करते हैं, जिसे देख उनके फैन्स भी प्रेरित होते हैं. हाल ही में सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका स्टैमिना देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे. हालांकि वीडियो को आखिर तक देखने के बाद आपके चेहरे पर एक जबरदस्त मुस्कान भी आ जाएगी. यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार की नई शिक्षा पहल का चेहरा बनेंगे सोनू सूद, एक्टर ने बच्चों के लिए की देश के नागरिकों से अपील (Sonu Sood Will Be The Face Of Delhi Government’s New Education Initiative, The Actor Appeals To The Citizens Of The Country For The Sake Of Children)

Sonu Sood
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम पर हैवी वर्कआउट वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन लिखा है- ‘ये खतरनाक स्टंट है, इसलिए बिना किसी प्रॉपर ट्रेनिंग के इसे करने की कोशिश न करें.’ फैन्स के बीच सोनू सूद की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि शेयर किए जाने के महज चंद घंटों में ही इसे 2,449,341 व्यूज़ मिल चुके हैं और इस पर कमेंट करके फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद ‘वॉल किक अप्स क्रोसफिट’ करते नज़र आ रहे हैं. इस वर्कआउट को करने के लिए एक्टर सिर के बल दीवार के सहारे उल्टे खड़े दिखाई दे रहे हैं. जमीन पर डंबल्स रखे हुए हैं, जिन्हें पकड़कर वो पहले दीवार के सहारे उल्टे खड़े होते हैं, फिर आगे की तरफ किक मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिर उनके इस वर्कआउट सेशन में एक पल ऐसा भी आता है जब वो अपने दोनों हाथ छोड़कर बैलेंस बनाते नज़र आते हैं, लेकिन आखिर तक इस वीडियो को देखने के बाद चेहरे पर हंसी आना लाजमी है. दरअसल, उन्होंने यह वीडियो जमीन पर लेटकर बनाया है, जिसे देखकर एक पल के लिए आप भी हैरान हो सकते हैं, लेकिन हंसी की गारंटी है. यह भी पढ़ें: मज़ेदार वीडियो : दूध वाले को बिठाकर रिक्शा चलाते दिखे सोनू सूद, करने लगे मोल-भाव तो मिला ये जवाब (Funny Video : Sonu Sood Was Seen Driving A Rickshaw After Making The Milkman Sit, Started Bargaining And Got This Answer)

Sonu Sood
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sonu Sood
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, सोनू सूद द्वारा शेयर किया गया यह हैवी वर्कआउट वीडियो भले ही फनी हो, लेकिन उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ तो बनती है. इस मज़ेदार वीडियो को देखने के बाद फैन्स न सिर्फ खुलकर हंस रहे हैं, बल्कि कमेंट्स और लाइक्स के ज़रिए एक्टर के लिए प्यार की बौछार भी कर रहे हैं. हालांकि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्टर अपनी फिटनेस को प्राथमिकता देते हैं, इसलिए वो घंटों जिम में न सिर्फ पसीना बहाते हैं, बल्कि हैवी वर्कआउट रूटीन को भी फॉलो करते हैं.

×