श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन सौतेली बेटी ने की सगाई, देखिए फोटो (Sridevi’s onscreen daughter in MOM & Pak actress Sajal Aly gets ENGAGED)

फिल्म मॉम (Film Mom) में स्वर्गीय श्रीदेवी (Late Sridevi) की सौतेली बेटी की भूमिका निभानेवाली एक्ट्रेस सजल अली (Sajal Aly) ने सगाई (Engagement) कर ली है. सजल पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में साल 2016 में ‘जिंदगी कितनी हसीन हैं‘ फिल्म से डेब्यू किया था..

Sajal Aly

Sajal Aly

सगाई की खबर सजल ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर करके दी.

Sajal Aly

सजल अली लंबे समय से अहद रजा मीर को डेट कर रही थीं और उन्हें के साथ सगाई की. सजल ने इंस्टाग्राम पर अहद रजा मीर के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ सजल ने लिखा- ‘आज जिंदगी की नई शुरुआत हुई है, यह बताते हुए खुशी हो रही है कि परिवार के आशीर्वाद के साथ हम लोगों ने सगाई कर ली.’ सजल ने आगे लिखा- ‘यह दिन और भी खास हो गया परिवार और फैंस प्यार के साथ, सजद और अहद.’  आपको बता दें कि सजल की बड़ी बहन सबूर अली भी एक एक्ट्रेस हैं.

Sajal Aly

मीर और सजल ने बहुत से टीवी सीरियल्स में एक साथ काम किया है, जिनमें आंगन और यकीन का सफर पाकिस्तानी युवाओं में बेहद लोकप्रिय हुए.

Sajal Aly

Sajal Aly

मॉम‘ फिल्म में सजल की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. इस फिल्म में श्रीदेवी और सजल के अलावा अदनान सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे.  इस फिल्म को रवि उद्यावर ने डायरेक्ट किया था. श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर सजल फूट-फूटकर रोई थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा था कि मैंने फिर से अपनी मां को खो दिया. आपको बता दें कि मॉम की शूटिंग के दौरान सजल की रियल मदर का देहांत हो गया था. उस वक़्त श्रीदेवी ने उन्हें बहुत सहारा दिया था. मॉम की शूटिंग खत्म के बाद श्रीदेवी बहुत इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने वीडियो शूट कर सजल को थैंक्स कहा था. अपनी बात कहते-कहते श्रीदेवी ख़ुद इमोशनल हो गई थीं. देखें वीडियो…

ये भी पढ़ेंः सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये 5 फिल्में (Bollywood Films Based On Real Life Events)