सेलिब्रिटीज़ का कोरोना अलर्...

सेलिब्रिटीज़ का कोरोना अलर्ट: हर जगह कोरोना का रोना… (Stars Giving Awareness About Corona Virus)

जब से कोरोना वायरस का प्रकोप दुनियाभर में फैला है, तब से हर कोई अपने तरी़के से इसका विश्‍लेषण कर रहा है. ऐसे में भला मशहूर फिल्मी हस्तियां कहां पीछे रहतीं. अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करके कोरोना वायरस से बचने के अचूक उपाय में से एक नमस्कार की पैरवी की थी. उनके अनुसार हमारी संस्कृति भी है कि हम लोगों का अभिवादन हाथ जोड़कर नमस्ते कहते हुए करते हैं. उन्हीं के नक्शे-कदम पर चलते हुए सलमान ख़ान ने भी जिम में अपनी नमस्कार करते हुए फोटो शेयर की है और लोगों को फ़िलहाल हाथ मिलाने की जगह नमस्ते-सलाम करने का आग्रह किया है, ताकि इस वायरस से बचा जा सके.

https://www.instagram.com/p/B9VvxM1laKc/

अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, प्रीति जिंटा ने भी सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से जुड़ी सावधानियां व ख़बरें शेयर की थीं.

इन सब में सबसे मज़ेदार ट्वीट्स फिल्म निर्माता-निर्देशक रामगोपल वर्मा का रहा है. एक तरफ़ तो उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर अपने अंदाज़ में चेतावनी दी है, तो दूसरी तरफ़ मज़ेदार ट्वीट भी किया है कि अब तो मौत भी मेड इन चाइना होने लगी है.

Image

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री तो इसे लेकर कुछ ज़्यादा ही मनोरंजन के मूड में रहा. तभी तो गायक गुड्डू रंगीला और मोनोलिसा पर फिल्माया एक गाना कि लहंगा में वायरल कोरोना घुसल बा… वाकई में वायरल हो गया.

कोरोना के चलते कई स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन, मार्केटिंग से जुड़े प्रोजेक्ट्स, मूवी की शूटिंग, रिलीज़ आदि आगे बढ़ा रहे हैं. सबसे बड़ा नुक़सान जेम्स बॉन्ड की मूवी नो टाइम टू डाय को लेकर हुआ. यह फिल्म अप्रैल में भारत के अलावा कई देशों में रिलीज़ होनेवाली थी. लेकिन कोरोना के कारण अब यह नवंबर में प्रदर्शित होगी. इसके कारण फिल्ममेकर को बहुत नुक़सान सहना पड़ा सो अलग.

सलमान ख़ान ने अपनी राधे फिल्म की शूटिंग, जो थाइलैंड में होनेवाली थी, उसे कैंसिल कर दिया है. अब इसकी शूटिंग मुंबई में होगी, क्योंकि वे नहीं चाहते कि उनकी टीम को किसी तरह हेल्थ प्रॉब्लम हो. जहां दीपिका पादुकोण ने पेरिस फैशन शो में जाने का अपना कार्यक्रम कैंसल किया, वहीं वरुण धवन ने अपनी शादी का वैन्यू ही कैंसल कर दिया, जो बैंकॉक में होनेवाला था.

हमारा हर किसी से यही कहना है कि कोरोना कोे लेकर अधिक परेशान न हो. बस सावधानी बरतें और कुछ समय के लिए भीड़ से दूर रहें. कोरोना का रोना कई महीनों से चल रहा है, लेकिन आप जागरूक रहेंगे, सावधानी बरतेंगे, तो हमेशा हेल्दी रहेंगे. बस, स्वस्थ रहें और मस्त रहें…

यह भी पढ़े:Corona Virus: कोरोना वायरस से डरें नहीं बचें, ये लक्षण दिखें तो हो जाएं सावधान (Corona Virus: Do Not Be Afraid Of Corona Virus, Be Careful If You See These Symptoms)