Big Boss 14: सुदेश बेरी का ...

Big Boss 14: सुदेश बेरी का नाम भूलीं रूबीना दिलैक, तो ऐक्टर ने कहा, 40 साल के करियर में इतनी बड़ी फंबलिंग नहीं देखी! (Sudesh Berry Reacts On Rubina Forgetting His Name During A Task)

बिग बॉस अपने अंतिम चरण तक अब पहुंच रहा है और अब टास्क का लेवल भी बढ़ गया है. ऐसे ही एक टास्क के दौरान कविता कौशिक ने रूबीना को कहा था कि वो अपने पिछले शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में काम करने वाले 10 को स्टार्स का नाम बताएं, तो रूबीना ने शुरुआत तो तेज़ी से की, उन्होंने काम्या पंजाबी और विवियन डीसेना का नाम फटाफट ले लिया लेकिन उसके बाद उन्होंने भड़क सिंह कहा, तब कविता ने कहा कैरेक्टर का नहीं रियल नेम लेना है तब रूबीना की ज़ुबान लड़खड़ाने लगी और वो बोली याद नहीं आ रहा, उसके बाद उन्होंने कहा ससुदेश बेरी तो कविता ने रूबीना को झाड़ा कि इतने बड़े और सीनियर ऐक्टर का नाम कैसे भूल सकती हो.

Sudesh Berry

इस बात ने काफ़ी सुर्खियाँ बटोरी थीं और पहले तो काम्या पंजाबी का ट्वीट आया कि सुदेश इस बात को मज़ाक़ में ले रहे हैं और वो हंस रहे हैं लेकिन अब सुदेश का ट्वीट आया जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया कि अपने 40 साल के करियर में मैंने इतनी बड़ी फंबलिंग नहीं देखी.

उनके इस ट्वीट पर बात करते हुए काम्या ने ट्वीट किया कि उन्होंने सच में दिल पर ले ली है यह बात, वो मेरे पास आकर बोले कि मेरा नाम सुदेश बेरी है, सोचा कि कन्फ़र्म कर लूं तुम्हें याद है ना? यह सुनकर मेरा दिल टूट गया. अब लोग मुझे कविता की फ़्रेंड होने की बात कहकर ट्रोल कर सकते हैं लेकिन जो सच है वो है!

हालाँकि रूबीना के फैंस का कहना है कि एक मिनट के अंदर ही रूबीना ने उनका नाम ले लिया था और वो कह रही थी कि सीनियर ऐक्टर हैं इसलिए उनका नाम नहीं ले सकती. किसी ने कहा इतनी सी बात का इशू नहीं बनाना चाहिए. कोई भी गलती कर सकता है, भूल सकता है और बात सिर्फ़ एक मिनट की थी, लेकिन कविता ने इसका फ़ायदा उठाया! वहीं कुछ लोग इसको रूबीना के घमंड से जोड़कर देख रहे हैं.

Rubina Dilaik

फिर भी लोग रूबीना के समर्थन में ज़्यादा नज़र आ रहे हैं क्योंकि उनका कहना है कि रूबीना टास्क में थी और उसी वक़्त वो टाइम भी काउंट कर रही थी तो यह किसी के साथ भी हो सकता है. लोग काम्या को कह रहे हैं कि आपने भी तो बिग बॉस किया है और आपको पता होना चाहिए वहां किस तरह के टास्क और परिस्थितियां होती हैं!

Sudesh Berry and Rubina Dilaik
Sudesh Berry and Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

फ़िलहाल तो अभिनव शुक्ला दूसरे फाइनलिस्ट बन चुके हैं और फिनाले में एजाज़ के साथ खड़े हो चुके हैं, बाक़ी बचे सदस्यों में से अब सिर्फ़ दो की ही एंट्री होगी, वो कौन होगा देखते हैं! निक्की, राहुल, जैस्मिन या रूबीना?

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: एजाज़ खान के बाद अभिनव शुक्ला बने दूसरे फाइनलिस्ट, लोग अब कहने लगे शो जीत सकते हैं अभिनव! (BB14: Abhinav Shukla Becomes Second Finalist After Eijaz Khan)