OMG! एक्टर सुनील शेट्टी पर लगा यह आरोप, जारी किया गया पब्लिक नोटिस (Suniel Shetty Accused Of Over-Interference In Athiya’s Film; Motichoor Chaknachoor Makers Issue Public Notice)

एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) पर अपनी बेटी (Daughter) आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की आगामी फिल्म में ज़रूरत से ज़्यादा हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते हुए इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने उनके खिलाफ पब्लिक नोटिस (Public Notice) जारी किया है.

Suniel Shetty

आपको बता दें कि आथिया ने सलमान ख़ान की फिल्म हीरो में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ डेब्यू किया है. आजकल वे मोतीचूर चकनाचूर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर देबा मित्रा हसन हैं, जिनकी यह पहली फिल्म है. आथिया इस फिल्म में नवाज़ुद्दिन सिद्धीकी के साथ काम कर रही हैं. ख़बर है कि आथिया के पिता और एक्टर सुनील शेट्टी को इस फिल्म से दूर रहने को कहा गया है, क्योंकि उन पर आरोप लगाया गया है कि वे अपनी बेटी के प्रोफेशनल लाइफ में ज़रूरत से ज़्यादा हस्तक्षेप कर रहे थे.

Suniel Shetty

Motichoor Chaknachoor

एक मशहूर अख़बार में छपी खबर के अनुसार, सुनील शेट्टी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में बदलाव लाने की कोशिश कर रहे थे,  यह बात फिल्म मेकर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही थी. वे इस बात से इतने नाराज हो गए कि उन्होंने ज़रूरत से हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते हुए सुनील शेट्टी के खिलाफ पब्लिक नोटिस जारी कर दिया. इस फिल्म के प्रो़ड्यूसर राजेश और किरण भाटिया हैं. उनके वकील ने पब्लिक नोटिस जारी करते हुए लिखा कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर को हस्तक्षेप का अधिकार हैं. सुनील शेट्टी को इस फिल्म में किसी भी तरह का हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं है. अगर वे ऐसा करते हैं तो इसके परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं.
ये भी पढ़ेंः सारा ने शेयर की हॉट पिक्स, लोगों ने की इस अभिनेत्री से तुलना (Sara Ali Khan Shared Hot And Bold Pics On Instagram)