गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रव...

गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आए नेहा धूपिया, श्वेता बच्चन और अनुराग कश्यप सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़! (Support Comes From Many Bollywood Celebrities After Rhea Chakravorty’s Arrest)

दिंवगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के एक मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. NCB के मांग पर रिया को १४ दिन की जुडिशल कस्टडी में भेजा गया है. मगलवार को दिनभर की इन बड़ी घटनाओं के बीच एक बात जो सामने आई है, वो है रिया की टी शर्ट पर लिखे मैसेज से बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज- तापसी पन्नू, सोनम कपूर, विद्या बालन, अभय देयोल, अनुराग कश्यप, नेहा धूपिया, श्वेता बच्चन, दिया मिर्जा, हंसल मेहता, अनुभव सिन्हा आदि  अभिनेत्री के सपोर्ट में आये. उनकी गूंज सोशल मीडिया पर साफ़ सुनाई दे रही है. आइये डालते हैं इन सेलेब्रिटीज़ पर एक नज़र-

मंगलवार के दिन जब रिया के ऑफिस पहुंची तो उनकी ब्लैक टी शर्ट पर लिखे हुए मैसज ने सबका ध्यान अपनी और खींचा, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. उनके इस मैसज को अनेक बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने अपना समर्थन दिया है.

Rhea Chakraborty

विद्या बालन

View this post on Instagram

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

.
सोनम कपूर

अभय देयोल

 फरहान अख्तर

View this post on Instagram

✊🏽

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

शबाना आज़मी

नेहा धूपिया

अनुराग कश्यप

View this post on Instagram

#justiceforrhea

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

दिया मिर्जा 

श्वेता बच्चन

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने रिया चक्रवर्ती के समर्थन में ट्वीट किया.

डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए रिया को सपोर्ट किया.

प्रीतिश नंदी ने भी रिया के सपोर्ट में ट्वीट किया.

और भी पढ़ें: पहले चलना सिखाया, अब रास्ता दिखाएगी… सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ‘इंडिया वाली मां’ (Pehle Chalna Sikhaya Tha, Ab Rasta Dikhayegi… Sony Entertainment Television’s ‘Indiawaali Maa’)