‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ ...

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में सुशांत सिंह राजपूत को मिला खूबसूरत ट्रिब्यूट, देखकर हो जाएंगे इमोशनल (Sushant Singh Rajput Gets A Beautiful Tribute In ‘Chandigarh Kare Aashiqi’, Will Be Emotional To See)

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को ऑडियंस का अच्छा खासा रिसपॉन्स मिल रहा है. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि यहां हम बात करने वाले हैं फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को मिलने वाले ट्रिब्यूट के बारे में, जिसने फिल्म देखने वाले हर ऑडियंस का ध्यान अपनी ओर आर्षित किया और लोगों को इमोशनल भी कर दिया. सुशांत सिंह राजपूत को डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने जिस खूबसूरत अंदाज में ट्रिब्यूट दिया है उसकी हर कोई प्रशंसा कर रहा है.

Chandigarh Kare Aashiqi
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के शुरुआत में जब डिस्क्लेमर आता है तो वहीं पर डायरेक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक बहुत ही प्यारा सा मैसेज लिखा है, जो दिल छू लेने वाला है. फिल्म के शुरुआत में अभिषेक कपूर ने लिखा है, “इन लविंग मेमरी ऑफ…सुशांत सिंह राजपूत (In loving memory of…Sushant Singh Rajput)”

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने सुनाया अमिताभ बच्चन की गरीबी से जुड़ा दर्दनाक किस्सा, खाने के लिए स्टाफ से लेने पड़ते थे पैसे उधार (Abhishek Bachchan Narrated A Painful Anecdote Related To Amitabh Bachchan’s Poverty, Had To Borrow From The Staff For Food)

Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो जब डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इस फिल्म को बनाने की प्लानिंग की थी तो उन्होंने अपनी इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ही कास्ट करने का प्लान किया था, लेकिन भगवान को तो कुछ और ही मंजूर था. सुशांत की मौत ने पूरी इंडस्ट्री सहित बाहरी दुनिया के लोगों को भी झकझोर कर रख दिया था. अभिषेक कपूर को भी सुशांत की मौत से काफी सदमा लगा था. अब चुकी सुशांत इस दुनिया को अलविदा कह चुके थे, इसलिए आयुष्मान खुराना को इस फिल्म में कास्ट किया गया.

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बचपन की तस्वीरें हुईं वायरल, मासूमियत पर फिदा हुए फैंस (Childhood Pics Of Katrina Kaif And Vicky Kaushal Went Viral, Fans Were Struck By Their Innocence)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और डायरेक्टर अभिषेक कपूर की दोस्ती काफी गहरी थी. अभिषेक कपूर की फिल्म ‘काय पो छे’ से ही सुशांत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. अपनी पहली ही फिल्म से सुशांत ने ये साबित कर दिया था कि वो न सिर्फ टीवी के स्टार हैं, बल्कि फिल्मों में भी सुपस्टार बनने की काबीलियत वो रखते हैं. इस फिल्म के बाद सुशांत ने अभिषेक कपूर की ही फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा अली खान के साथ काम किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. सारा और सुशांत की जोड़ी को ऑडिंस का अच्छा खासा प्यार मिला था.

ये भी पढ़ें: पैरेंट्स के कारण अरुणिता कांजीलाल ने छोड़ा पवनदीप राजन का साथ, म्यूज़िक वीडियो करने से भी किया इनकार (Arunita Kanjilal Left Pawandeep Rajan’s Side Due To Parents, Refused To Do Music Videos)

Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन सबके बाद डायरेक्टर अभिषेक कपूर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘फितूर’ भी बनाना चाहते थे, लेकिन किसी कारण से बात नहीं बन पाई थी. हालांकि इसकी वजह से दोनों की दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा था. दोनों की दोस्ती वाकई में काफी लाजवाब और पक्की थी. ऐसे में जब एकाएक से सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर आई तो अन्य लोगों की तरह ही अभिषेक को भी उनके मौत का काफी गहरा धक्का लगा था. कई मौकौं पर अभिषेक ने सुशांत को याद किया और आज भी करते हैं.

ये भी पढ़ें: निक जोनस जल्द कर सकते हैं बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू, खुद बताई अपने दिल की बात (Nick Jonas May Soon Debut In Bollywood Films, Himself Told About His Heart)

Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में जब फिल्म ‘केदारनाथ’ के 3 साल पूरे हुए तो अभिषेक कपूर ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को याद किया था. इतना ही नहीं इस साल के शुरुआत में अभिषेक कपूर ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर सुशांत की याद में लगभग 1 हज़ार पेड़ भी लगाए थे. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत का ये सपना था, जिसके बारे में उन्होंने साल 2019 में शेयर की अपनी बकेट लिस्ट में भी किया था.

×