सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी...

सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऐसे छलका उनका दर्द (Sushant Singh Rajput’s Last Twitter And Instagram Post Will Make You Emotional)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या कर ली है और इस खबर से पूरा देश स्तब्ध है. आखिर ऐसा क्या हुआ सुशांत सिंह राजपूत के साथ कि उन्होंने फांसी लगाकर अपनी ज़िंदगी को ख़त्म कर दिया. बता दें कि उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर जान दे दी. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. सुशांत की आत्महत्या की खबर उनके नौकर ने पुलिस को दी. पुलिस इस समय सुशांत के नौकर और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है. बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के पिताजी पटना में रहते हैं और उनकी तबीयत ठीक नहीं है. बेटे की आत्महत्या से वो सदमे में हैं.

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है और तमाम सेलिब्रिटीज़ सोशल मीडिया पर उनकी आत्महत्या के बारे में दुःख जता रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की ने आखिर आत्महत्या क्यों की? ये सवाल सबके दिमाग में है. जहां तक सुशांत की बात है, तो ख़बरों के अनुसार, वो डिप्रेशन से गुजर रहे थे.

इस पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत के मन का दर्द साफ़ झलक रहा है
जब हम उनका इंस्टाग्राम देखा, तो उनकी कई भावुक पोस्ट हमें दिखी. मदर्स डे पर अपनी मां को याद करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने ये भावुक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत के मन का दर्द साफ़ झलक रहा है. इस पोस्ट को पढ़कर ऐसा लगता है जैसे सुशांत जीवन में किसी कशमश के दौर से गुजर रहे थे. मदर्स दे पर अपनी मां को याद करते हुए सुशांत ने अपने दिल की बात भी कही थी शायद.

एक्टर बनने से पहले 6 लोगों के साथ रूम शेयर करते थे सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अपने स्ट्रगलिंग के दिनों में वो 6 लोगों के साथ रूम शेयर करते थे, लेकिन इस समय को भी उन्होंने अच्छी तरह निकाला था. स्ट्रगलिंग के दिनों में उन्हें एक प्ले के 250 रुपए मिलते थे. पैसे कमाने के लिए सुशांत कभी-कभार फिल्मों में हीरो-हीरोइन के पीछे बतौर एक्स्ट्रा डांसर भी काम करते थे.

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत को 2008 में मिला था पहला टीवी शो
मुंबई में कई साल स्ट्रगल करने के बाद सुशांत को 2008 में टीवी पर पहला ब्रेक बालाजी टेलीफिल्म्स के शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से मिला था, लेकिन इस सीरियल से उन्हें ख़ास पहचान नहीं मिली था. सुशांत को टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से बहुत पॉप्युलैरिटी मिली और इसके बाद उन्हें पीछे मुड़कर देखने की ज़रूरत नहीं पड़ी.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में देश, फिल्म स्टार्स, टीवी सेलेब्स और खिलाड़ियों ने जताया गहरा शोक (Bollywood Celebs, TV Stars And Sports Personalities Mourn Sushant Singh Rajput’s Death)

Sushant Singh Rajput playing guitar

सुशांत सिंह राजपूत के फिल्मी करियर की शुरुआत 2013 में ‘काई पो छे’ फिल्म से हुई थी
सुशांत सिंह राजपूत के फिल्मी करियर की शुरुआत 2013 में ‘काई पो छे’ फिल्म से हुई थी, इस फिल्म में सुशांत की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी और इसके बाद उनका करियर सिर्फ आगे ही बढ़ा है. इसके बाद सुशांत ने शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, पीके, छिछोरे, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, केदारनाथ जैसी बड़ी फ़िल्में की हैं.

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग न्यूज़: मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर दे दी जान(BREAKING NEWS: Sushant Singh Rajput Commits Suicide In His Bandra Home)

Sushant Singh Rajput as MS Dhoni

सुशांत सिंह राजपूत ने 2015 में खरीदा था पेंटहाउस
पहले सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के मलाड़ इलाके में स्थित 2 BHK अपार्टमेंट में रहते थे, फिर 2015 में उन्होंने 20 करोड़ रुपए में पाली हिल में एक पेंटहाउस खरीदा. बता दें कि सुशांत अपने घर के लिविंग रूम को ट्रैवलिंग रूम कहते थे. सुशांत सिंह के घर की दीवारों पर लगी पेंटिंग्स से लेकर एंटीक आइटम्स तक हर चीज़ ख़ास थी. सुशांत के घर में एक बड़ा-सा टेलिस्कोप है, जिसे वो ‘टाइम मशीन’ कहते थे. सुशांत के कहते थे कि इससे वो अलग-अलग ग्रहों और गैलेक्सीज को घर बैठे देखते रहते थे.