श्रद्धा कपूर को ऐसे मिली थी पहली...

श्रद्धा कपूर को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, फिल्म मेकर ने किया था इस तरह से संपर्क (Shraddha Kapoor Got Her First Film Like This, The Filmmaker Had Approached In This Way)

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. उनके कैरियर ग्राफ में कई हिट तो कई सुपरहिट फिल्म शुमार हैं. सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा फैन फॉलोइंग रखने वाली श्रद्धा के बारे में शायद आप ये नही जानते होंगे कि उन्हें उनकी पहली फिल्म उनके फैमली बैकग्राउंड की वजह से नहीं बल्कि कुछ ऐसे मिली थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फेस बुक ने दिलाई ‘तीन पत्ती’ – श्रद्धा कपूर फिल्मों से पहले भी सोशल मीडिया पर सक्रिय थीं. उनके खूबसूरत फोटो देखकर फिल्म मेकर अंबिका हिंदुजा इतनी इंप्रेस हुईं कि उन्होंने तुरंत श्रद्धा का कॉन्टेक्ट नंबर निकाल कर उन्हें मीटिंग के लिए बुलाया. जिसके बाद उन्हें फिल्म ‘तीन पत्ती’ ऑफर की. श्रद्धा ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया था कि वो उस दौरान पढ़ाई कर रही थीं लेकिन जैसे ही उन्हें फिल्म मिली उन्होंने इसके लिए झट से हां कर दिया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आर माधवन और बेन किंग्सले भी अहम भूमिका में थे.

ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी की चाहत में फैन ने कर दी थी हद पार, ऐसे जताया ऐक्ट्रेस के लिए अपना प्यार (Fan Had Crossed The Limit In The Desire Of Kiara Advani, Expressed His Love For The Actress Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘आशिकी 2’ ने चमका दी किस्मत – श्रद्धा ने साल 2010 में अपनी पहली फिल्म ‘तीन पत्ती’ की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई थी लेकिन साल 2013 में श्रद्धा और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘आशिकी 2’ ने बड़े रिकॉर्ड ब्रेक किए और इसके बाद तो श्रद्धा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

ये भी पढ़ें: 9वीं क्लास में तापसी पन्नू को हुआ था पहला प्यार, इस वजह से ब्यॉयफ्रेंड ने कर लिया था ब्रेकअप (Taapsee Pannu Had Her First Love In 9th Class, Because Of This Boyfriend Had A Breakup)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वरुण धवन को दे बैठी थीं दिल – श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद भी आई थी. खास तौर पर फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में दोनों की जोड़ी काफी कमाल लगी थी. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा ने इस बात को कन्फेस करके चौंका दिया था कि उन्हें वरुण धवन पर क्रश रह चुका है. हालांकि जब वो वरुण को पसंद करती थीं तब उनकी उम्र 7 से 8 साल थी. श्रद्धा और वरुण ने ‘एबीसीडी 2’, ‘नवाबजादे’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में एक साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे से शकुन बत्रा ने कहा कुछ ऐसा, कि फूट फूट कर रोयीं ऐक्ट्रेस (Shakun Batra Said Something To Ananya Pandey, That The Actress Cried Bitterly)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लव लाइफ में रही हैं असफल – बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी निजी जिंदगी को लेकर कभी मीडिया के सामने बात करना नहीं पसंद करतीं. खासतौर पर जब बात उनकी लव लाइफ की हो तो उन्होंने कभी इस पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की. पिछले कई सालों में श्रद्धा का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन बात करें उनके आखिरी रिलेशनशिप की, तो उनका नाम सेलिब्रिटी फोटग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ जुड़ा था. हालांकि दोनों की तरफ से पब्लिकली इस रिलेशन को कभी भी ग्रीन सिग्नल नहीं दिया गया लेकिन कई रिपोर्ट्स के अनुसार अब दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म कर लिया है.

×