बच्चे के जेंडर को लेकर शमा सिकंद...

बच्चे के जेंडर को लेकर शमा सिकंदर का हैरान करने वाला बयान, सुनकर हो जाओगे दंग (Shama Sikander’s Shocking Statement About The Gender Of The Child, You Will Be Shocked To Hear)

शमा सिकंदर ने कुछ समय पहले ही में अपने लॉन्ग टाइम अमेरिकन बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन संग शादी रचाई थी. ऐसे में अब उनके उनके फैंस भी जानना चाहते हैं कि वो मम्मी बनने के बारे में क्या सोचती हैं और उनकी संतान बेटा हो या बेटी, ऐक्ट्रेस की ख्वाहिश क्या है? ऐसे में शमा का अपनी फैमली प्लानिंग को लेकर दिया बयान आपको हैरान कर देगा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बच्चा कैसा भी हो उन्हें मंजूर – शमा सिकंदर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फैमली प्लानिंग को लेकर कहा है कि उन्हें बच्चे बहुत प्यारे लगते हैं. हालांकि उनकी फैमिली प्लानिंग क्या है वो इसे सीक्रेट रखना चाहती हैं. इसी बीच उन्होंने दिल जीतने वाली बात कही कि, बच्चे का जेंडर क्या होगा इस बारे में वो कभी नहीं सोचती हैं. उन्हें और उनके पति को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके बच्चे लड़का, लड़की, हो या लेस्बियन हो. उनके लिए वो हर तरह से परफेक्ट और प्यारा रहेगा.

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे से शकुन बत्रा ने कहा कुछ ऐसा, कि फूट फूट कर रोयीं ऐक्ट्रेस (Shakun Batra Said Something To Ananya Pandey, That The Actress Cried Bitterly)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक अच्छी मां बनूंगी – शमा ने कहा है कि किसी भी जिम्मेदारी को लेने के लिए एक सही वक्त की जरूरत होती है. साथ ही उसके बच्चे के स्वागत के लिए लाइफ में पूरी तरह मानसिक और आर्थिक तौर पर स्टेबल होना जरूरी है. वो मानती हैं कि वो अब दोनों तरह से तैयार हैं. उन्होंने कहा कि अब मैं जिंदगी के उस पड़ाव पर हूं, जहां मुझे लगता है कि, मैं बहुत अच्छी मां बन सकती हूं,” खैर अब शमा कब देती हैं अपने फैंस को गुड न्यूज ये देखना दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़ें: 9वीं क्लास में तापसी पन्नू को हुआ था पहला प्यार, इस वजह से ब्यॉयफ्रेंड ने कर लिया था ब्रेकअप (Taapsee Pannu Had Her First Love In 9th Class, Because Of This Boyfriend Had A Breakup)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस वजह से नहीं आया शादी के बाद बदलाव – कहा जाता है शादी के बाद हर किसी की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव जरूर आता है, लेकिन शमा ने बताया कि उनकी जिंदगी में शादी के कारण किसी तरह का कोई बदलाव नहीं आया. जिसकी वजह है उनका 8 साल से लिव इन रिलेशनशिप चला आ रहा है. हालांकि वो शादी के बाद और भी ज्यादा पॉजिटिव और एनर्जेटिक फील करती हैं.

ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी की चाहत में फैन ने कर दी थी हद पार, ऐसे जताया ऐक्ट्रेस के लिए अपना प्यार (Fan Had Crossed The Limit In The Desire Of Kiara Advani, Expressed His Love For The Actress Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

छोटे पर्दे से की थी कैरियर की शुरुआत – छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्मों का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने अभिनय के दम पर तो नाम कमाया ही, अपनी फिटनेस और बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के चलते भी जमकर सुर्खियां बटोरती रही. शमा ने अपने करियर की शुरआत साल 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ये ‘मेरी लाइफ’ से से की थी. इसके अलावा भी उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया और कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

×