‘सस्ती कॉपी’ कहे जाने पर तापसी ने कंगना व रंगोली को दिया करारा जवाब (Taapsee Pannu Reacts On Sasti Copy Remark)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. ये दोनों एक्ट्रेसेज़ अपनी बात को बिना लाग-लपेट पेश करती हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से कंगना और तापसी पन्नू के बीच कोल्ड वार चल रहा है. कुछ दिनों पहले कंगना की बहन रंगोली ने अपने एक ट्वीट में तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी कहा था. हालांकि उस वक़्त तापसी ने रंगोली को किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं थी. डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने तापसी की साइड लेते हुए ट्वीट किया था, लेकिन तापसी ने इस पर चुप्पी बनाए रखी थी.

Taapsee Pannu

अब इतने दिनों बाद एक इंटरव्यू में इस बारे में पूछे जाने पर तापसी ने कंगना रनौत और रंगोली को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया. तापसी ने कहा कि उनके कई दोस्तों ने इस पर जवाब देने के लिए कहा लेकिन उन्होंने ऐसा करना ठीक नहीं समझा. तापसी ने कहा कि “केवल अनुराग कश्यप ही नहीं इंडस्ट्री के दूसरे और करीबी दोस्त चाहते थे कि मैं जवाब दूं लेकिन मैंने खुद को रोका क्योंकि मैं इस वजह से किसी दूसरे को मौका नहीं देना चाहती जिसका वो फायदा उठा सके. वो मेरे साथ नेपोटिज्म कार्ड नहीं खेल सकतीं क्योंकि मैं आज जहां कहीं भी अपने संघर्ष के बल पर हूं.”

Taapsee Pannu

तापसी ने आगे कहा कि ”मैं बहस करके इस चीज को नहीं बढ़ाना चाहती क्योंकि मैं उनकी भाषा के स्तर पर नहीं जा सकती. मुझे समझ नहीं आता कि क्या घुंघराले बालों पर उनका ही कॉपीराइट है. मैं ऐसे ही बालों के साथ पैदा हुई और मेरे विचार पूरी ईमानदारी से होते हैं. कंगना खुद को हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बताती हैं. शायद इसलिए उन्होंने मुझे सस्ती कॉपी कहा, क्योंकि मैं उतने पैसे चार्ज नहीं करती” इससे पहले तापसी ने कहा था कि कंगना को डबल फिल्टर लगाने की जरूरत है. इस बारे में पूछे जाने पर तापसी ने कहा कि “हम दोनों अपने विचार रखते हैं और दिमाग से बोलते हैं जो कि अच्छी चीज है. केवल कुछ मौकों को छोड़कर जब इसकी वजह से परेशानी भी उठानी पड़ती है. मैंने इसे सकारात्मक तरीके से कहा था और इसका मतलब अपमानजनक होना नहीं था. मैंने अक्सर कहा है कि कंगना एक ऐसी एक्टर हैं जिन्हें मैं उम्मीदों के साथ देखती हूं. ऐसे में मुझे निशाना बनाना बहुत अजीब था.”

Kangana Ranaut and Taapsee Pannu

आपको याद दिला दें कि सस्ती कॉपी से जुड़ा पूरा विवाद जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज के बाद हुआ था. तापसी पन्नू ने अपने अंदाज में ट्रेलर की तारीफ की थी, लेकिन उसमें कंगना का नाम मेंशन नहीं किया था. यह बात कंगना की बहन रंगोली को नहीं जमीं नहीं. उनका कहना था कि कंगना का नाम लेकर तारीफ करना चाहिए था. रंगोली ने तापसी को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि ‘कुछ लोग कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान चलाते हैं मगर वो कभी उसका नाम नहीं लिखते. यही नहीं उसकी तारीफ भी नहीं करते. तापसी इस तरह की सस्ती कॉपी करना बंद करो.”

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 13: मशहूर एक्ट्रेस के पिता और ये टीवी एक्टर बन सकते हैं शो का हिस्सा (Father Of Popular Actress And Famous TV Actor Can Participate In Bigg Boss 13)