रियल लाइफ में ‘तारक मेहता ...

रियल लाइफ में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीताजी कर रही हैं अपने से 9 साल छोटे टप्पू को डेट? (‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Actors Munmun Dutta Aka ‘Babita Ji’ And ‘Tapu’ Raj Anadkat Are Dating In Real Life?)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीताजी उर्फ़ मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी अपने बेबाक बयानों के कारण. इस बार बबीताजी उर्फ़ मुनमुन दत्ता अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया खबरों के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीताजी उर्फ़ मुनमुन दत्ता और टप्पू उर्फ़ राज अनादकत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जी हां. यह बिलकुल सच है.

सूत्रों के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकत अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई मुनमुन दत्ता यानि बबीताजी की तस्वीरों को लाइक और कमेंट करते हैं. जिससे यह पता चलता है कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकत अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के काफी करीब भी हैं.

Munmun Dutta and Raj Anadkat

डेली न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार यह मेंशन किया गया है कि 24 वर्षीय राज और 33 वर्षीय मुनमुन दत्ता के बीच बहुत क्लोज बॉन्डिंग है और दोनों एक दूसरे को डेट काफी समय से डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं शो के सेट पर अन्य सभी कास्ट मेंबर्स को भी उनके रिश्ते  के बारे में मालुम हैं. लेकिन सभी मेंबर्स ने उनके रिश्ते का मान रखते हुए उनकी प्राइवेसी को कायम रखा.

और भी पढ़ें: नकुल मेहता और जानकी पारेख के लाड़ले हुए 7 महीने के, कपल ने पहली बार दिखाया बेटे सूफी का चेहरा (Nakuul Mehta and Jankee Parekh First Time Revealed The Face of Their Son Sufi as He Turns 7 Months Old)

Munmun Dutta and Raj Anadkat

ई टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, बबीताजी और टप्पू एक दूसरे से प्यार करते हैं और शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर  दोनों की केमिस्ट्री साफ़ दिखाई देती हैं. रिपोर्ट में करीबी सूत्र के हवाले से यह भी बताया गया है कि न केवल शो के मेंबर्स को उनके रिश्ते के बारे पता है, बल्कि उनके फैमिली को भी उनकी क्लोज बॉन्डिंग के बारे में पता है

Munmun Dutta and Raj Anadkat

सूत्र के अनुसार, ‘उनकी फैमिली भी उनके रिश्ते के बारे में अच्छी तरह से जानती हैं. कोई उन्हें चिढ़ाता नहीं है और न ही वे एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए बेताब रहते हैं. उनकी लव स्टोरी असल में पुराने टाइप की है और सभी भी कोई हैरानी होती है  कि आज तक उनके रिश्ते की किसी को कानों कान खबर नहीं हुई.

बबीताजी उर्फ़ मुनमुन दत्ता ने 2 महीने के ब्रेक के बाद शो जॉइन किया है. वहीँ टप्पू उर्फ़ राज अनादकत ने काफी समय से शो में बिजी हैं. उनके रिलेशनशिप  को देखकर लगता है कि दोनों अपने रिश्ते के प्रति काफी सीरियस हैं और साथ में बहुत खुश हैं.

बता दें कि  मुनमुन दत्ता राज के 9 साल बड़ी हैं. लेकिन दोनों की ओर से अभी इस रिश्ते के बारे में कोई आधिकारिक बयां नहीं आया है. इस बात में कितनी सच्चाई  है, यह जानने के लिए हमारे फैंस बेहद उत्सुक हैं.

और भी पढ़ें: अपने पिता की कार्बन कॉपी है ‘इश्कबाज’ फेम एक्टर नकुल मेहता और जानकी पारेख का लाडला सूफी, 7 महीने के सूफी की नीली आंखें और सुनहरे बाल देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे! (Actor Nakuul Mehta And Jankee Parekh’s Son Sufi Is A Carbon Copy Of His Father)

×