‘दयाबेन’ ने ख़रीदी नई कार, देखें पिक (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s Dayaben Shows Off Her Fancy New Car)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलनेवाले टीवी सीरियल्स में से एक है. इस सीरियल के बहुत से किरदार दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं, उनमें से एक हैं दयाबेन उर्फ़ दिशा वकानी. हालांकि दिशा काफ़ी दिनों से सीरियल में नज़र नहीं आ रही हैं, लेकिन ऐसा सुनने में आ रहा है कि वे जल्द ही सीरियल में वापसी कर सकती हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

आपको याद दिला दें कि दिशा ने एक साल पहले मेटर्निटी लीव लिया था, क्योंकि वे घर पर रहकर अपनी बेटी की देखभाल करना चाहती थीं. दिशा भले ही छोटे पर्दे पर नहीं दिखतीं, लेकिन वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर पिक्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई ऑडी कार की पिक शेयर की और उसे कैप्शन दिया #मायकारऑडी.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

आपको याद दिला दें कि दयाबेन के फैन्स अभी भी उनका शो पर लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं. हालांकि दिशा के शो से निकलने के बाद भी शो की टीआरपी अच्छी बनी रही, लेकिन दर्शकों को उनकी कमी खलती है. यही वजह है कि तक़रीबन एक साल तक दिशा वकानी का इंतज़ार करने के बाद शो के मेकर्स उनकी जगह अमि त्रिवेदी को लेना की सोच रहे थे, लेकिन इस बारे में अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

इस बारे में बात करते हुए शो के मेकर असित कुमार मोदी ने कहा कि टीवी इंडस्ट्री में रिप्लेसमेंट्स और लीप जंप्स बहुत कॉमन है. ऐसा होते रहता है. इसमें कुछ नया नहीं है. अगर दिशा शो में वापस नहीं आना चाहतीं, तो हम उन्हें रिप्लेस कर देंगे. फिलहाल चाहे जो भी फैसला हो, दिशा के फैन्स तो ओरिजनल दया बेन को ही देखना चाहेंगे…फिलहाल दिशा वकानी को उनकी नई कार के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं…

ये भी पढ़ेंः सलमान ख़ान के फैंस गायिका सोना महापात्रा को दे रहे हैं जान की धमकी, जानिए क्यों (Sona Mohapatra Gets Death Threats Over Salman Comment)