#Bigg Boss-15: जय भानुशाली की बे...

#Bigg Boss-15: जय भानुशाली की बेटी तारा कर रही है अपने पापा को मिस, कहा- ‘पापा आ जाओ…’ वायरल हुआ क्यूट वीडियो (Tara Missing Her Father Jay Bhanushali, Says, ‘Papa ajao…’ Cute Video Goes Viral)

आजकल टीवी एक्टर बिग बॉस-15 के घर के अंदर बंद हैं. उनकी फैमिली उन्हें बहुत याद कर रही है. बिग बॉस के घर के अंदर रहते हुए जय भानुशाली को अपने परिवार की बहुत याद आ रही है.  एक्ट्रेस और जय भानुशाली की पत्नी माही विज ने हाल ही में बेबी तारा का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बिग बॉस-15 के घर के अंदर बंद जय भानुशाली की पत्नी माही विज ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी तारा का एक बहुत ही क्यूट वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि जय भानुशाली की बेटी तारा को अपने पापा की बहुत याद आ रही है.

माही विज द्वारा शेयर किए गए इस क्यूट वीडियो में तारा को टीवी स्क्रीन के पास खड़े देख सकते हैं. टीवी स्क्रीन के सामने खड़े होकर तारा अपने पापा को निहार रही है और टीवी के अंदर जाने की कोशिश करती है. जय की फोटो को देखकर ‘पापा-पापा’ कहकर चिल्लाती है. बड़े ही क्यूट अंदाज़ में कहती है, ”पापा आ जाओ”

बाद में इस खूबसूरत और भावुक पल के बाद के बाद तारा टीवी स्क्रीन पर दिखाई दिए अपने पापा को किस करती है और अपना प्यार भेजती है. माही ने इस भावुक और क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “अंदर जाने के लिए दरवाज़ा ढूंढते हुए”

तारा का यह बेहद क्यूट वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. केवल फैंस ही नहीं, माही विज और जय भानुशाली के सेलेब्रटी फ्रेंड्स को भी यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. बिग बॉस-15 के घर से इविक्टेड हुए कंटेस्टेंट मीशा अय्यर, फॉर्मर कंटेस्टेंट्स गौहर खान और काम्या पंजाबी ने भी दिल को छू लेने वाले इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

कुछ दिन पहले भी माही ने एक अन्य क्यूट वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में तारा अपने पापा जय की फोटो पर किस करते हुए दिखाई दे रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए माही ने कैप्शन लिखा, ”हमारे हीरो!”

दूसरी तरफ जय भी बिग बॉस के घर के अंदर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भावुक दिखाई दिए. एक्टर से जब पूछा गया कि वे खेल में क्यों पिछड़ते जा रहे हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता भावुक हो गए,एक्टर ने खुलासा किया कि वे बता नहीं सकते हैं कि  वे अपने परिवार को कितना याद कर रहे हैं.

और भी पढ़ें: बढ़े हुए वज़न को लेकर ट्रोल करने वालों पर भड़की रुबीना दिलैक, करारा जवाब देते हुए कहा, ‘मैं निराश हूं…’ (Rubina Dilaik Slams Trolls For Body Shaming, Actess Says ‘I Am Disappointed’)

×