Bigg Boss-15: फिनाले में सिद्धार...

Bigg Boss-15: फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को श्रंद्धाजलि देने के बाद भावुक हुईं शहनाज गिल, नम आंखों से सलमान खान ने लगाया शहनाज को गले (Teary-Eyed Salman Khan Hugs Shehnaaz Gill After Her Tribute To Late Sidharth Shukla)

सोशल मीडिया पर शहनाज़ गिल और सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो बिग बॉस 15 के सेट का है. इस वीडियो में बीबी-15 के होस्ट सलमान खान शहनाज़ गिल को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की आंखें आंसुओं से भरी हुई है. बता दें कि जल्द ही बिग बॉस-15 का ग्रैंड फिनाले शुरू होने वाला है. इस ग्रैंड फिनाले में बिग बॉस-13 के विनर और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रंद्धाजलि दी जाएगी.

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने ‘बिग बॉस-15’ के ग्रैंड फिनाले को दो भाग में बांटा गया है. फर्स्ट पार्ट शनिवार को और दूसरा पार्ट रविवार को प्रसारित किया जायगा. ग्रैंड फिनाले में शिरकत करनेवाले गेस्ट्स में से एक हैं ‘बिग बॉस-13’ की पूर्व कंटेस्टेंट शहनाज गिल. कलर्स टीवी पे प्रसारित होने वाले इस शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ‘पंजाब की कैटरीना’ शहनाज गिल शो  की शोभा बढ़ाएँगी और ‘बिग बॉस-13’ के विनर और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को श्रंद्धाजलि देंगी. 

बता दें कि शहनाज गिल और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की पहली मुलाकात ‘बिग बॉस-13′ के घर पर ही हुई थी. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और उन्हें ‘सिडनाज’ नाम दिया था. लेकिन 2021 में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. और अब दिवंगत अभिनेता को शो में खास ट्रिब्यूट दिया जाएगा.

सोशल मीडिया पर कलर्स टीवी ने बिग बॉस-15 का एक प्रोमो रिलीज़ किया है. इस प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान शहनाज गिल का वेलकम करते है,  लेकिन शहनाज जैसे ही सलमान खान को देखती हैं, तो बहुत ज़्यादा भावुक हो जाती हैं. वे खुद को रोक नहीं पाती हैं और सलमान खान के गले लगकर रोने लगती हैं. इस बीच सलमान भी काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं और अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं. शहनाज़ सलमान से कहती हैं कि वे सलमान खान को देखकर इमोशनल हो गईं थी. उसके बाद वे सिद्धार्थ शुक्ला को हैं.

बिग बॉस-15 की बता दें कि बिग बॉस-15 के फिनाले में 6 कंटेस्टेंट्स पहुंचे हैं. प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और रश्मि देसाई. ख़बरों के अनुसार शो में रश्मि देसाई को सबसे कम वोट मिले हैं और निशांत भट्ट भी मनी बैग लेकर ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गए है.

और भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: ‘शहनाज़ सिर्फ़ मेरी है’ ट्विटर पर हुआ ट्रेंड, शहनाज़ गिल के जन्मदिन पर फैंस ने इस तरह लुटाया उन पर प्यार! (Birthday Special: ‘Shehnaaz Sirf Meri Hai’ Trends On Twitter, Deets Inside)

×