लीक हो गई तेजस्वी प्रकाश-करण कुं...

लीक हो गई तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा की ‘सीक्रेट’ व्हाट्सऐप चैट, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप (Tejaswi Prakash-Karan Kundra’s ‘Secret’ WhatsApp Chat Leaked, You Will Be Stunned To See The Video)

‘बिग बॉस 15’ में तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बीच का प्यार अब हर किसी के सामने आ चुका है. इस बार बिग बॉस के घर में ये दोनों सितारे लव बर्ड बनकर उभर रहे हैं. दोनों की मुलाकात इसी शो में हुई और यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत भी हो गई है. हालांकि पिछले कुछ दिनों से दोनों का रिश्ता एक बुरे दौर से गुजरा है. इस दौरान करण का तेजस्वी के प्रति व्यवहार थोड़ा अलग ही नज़र आया. ऐसे में दोनों के फैंस इसी बात की उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही ये दोनों एक-दूसरे के करीब आ जाए.

Tejaswi Prakash
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक वीडियो आया है, जो तेजी से वायरल होने लगा है. ऐसे में दोनों के फैंस काफी ज्यादा हैरान हो रहे हैं. दरअसल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का व्हाट्सऐप चैट सामने आया है, जिसमें दोनों एक दूसरे से बात कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी प्रकाश करण को व्हाट्सऐप पर ‘आई लव यू’ लिखती हैं और लिखने के तुरंत बाद उसे टिलीट कर देती हैं. ऐसे में करण कुंद्रा रिप्लाय करते हैं कि उन्होंने वो पढ़ लिया. तब फिर तेजस्वी लिखती हैं कि, “मैंने तो कुछ कहा ही नहीं”. फिर करण रिप्लाय करते हुए लिखते हैं कि, “अब तेज रन का प्यार पूरी दुनिया देखेगी”

ये भी पढ़ें: निया शर्मा ने साइकिल पर दिखाया ऐसा करतब, कि वीडियो देख आप भी हो जाएंगे मुरीद (Nia Sharma Showed Such A Feat On A Bicycle, That Watching The Video You Will Also Become a Fan)

इससे पहले की आप इस वीडियो को लेकर और ज्यादा सोचें, आपको बता दें कि ये मात्र एक प्रमोशनल वीडियो है, जिसे कलर्स की क्रियेटिव टीम के द्वारा तैयार किया गया है. कलर्स ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन देकर दोनों सितारों से उनकी राय पूछी है. ऐसे में तेजस्वी और करण के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं और कमेंट करके इन्हें बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शमिता और राखी के बीच हुआ जबरदस्त डांस कंपटीशन, वीडियो में देखें किसे मिले कितने नंबर (There Was Tremendous Dance Competition Between Shamita And Rakhi, See Who Got How Many Numbers In The Video)

Tejaswi Prakash
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस जोड़ी को पूरी तरह से फेक बता रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि इनका प्यार मात्र एक दिखावा है, जो शो की टीआरपी के लिए रचा गया है. तो वहीं किसी ने कहा है कि ये जोड़ी पूरी तरह से फेक है और इसे क्रिएट किया गया है। वैसे आपका इस बारे में क्या कहना है हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी पढ़ें: जब कपिल शर्मा ने मराठी में मिला दी पंजाबी, वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट (When Kapil Sharma Mixed Punjabi In Marathi, You Will Laugh And Laugh After Watching The Video)

×