इन स्टार्स के आंखों के रंग हैं स...

इन स्टार्स के आंखों के रंग हैं सबसे जुदा, किसी की ग्रीन तो किसी की ब्राउन आइज के दीवाने हैं फैंस (The Color Of These Stars Is Very Different, Fans Are Crazy About Some’s Green And Some’s Brown Eyes)

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी जाने जाते हैं. किसी की हाइट तो किसी का बॉडी स्ट्रक्चर अट्रैक्शन का केंद्र बन जाता है. लेकिन आज हम आपको ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी डिफरेंट आंखों का रंग लोगों को अपना दीवाना बना लेता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या राय बच्चन – 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय की चर्चा दुनियाभर में होती है. हर मामले में परफेक्ट ऐश्वर्या राय की आंखें भी दुनियां की सबसे सुंदर आंखें हैं. उनकी आंखों का रंग हरा है, जो काफी यूनिक है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करिश्मा कपूर – 90 के दशक की सबसे फेमस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार करिश्मा कपूर की आंखें भी काफी जुदा हैं. खूबसबूरत करिश्मा के आंखों का रंग हल्का नीला है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रानी मुखर्जी – अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के साथ-साथ डिफरेंट आवाज के लिए फेमस हैं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी. इसके अलावा उनकी आंखें जो हैं वो भी बेहद खूबसूरत हैं. रानी मुखर्जी की आंखों का रंग ब्राउन है.

ये भी पढें: सिर्फ जलसा और मन्नत ही नहीं, जानें बॉलीवुड सितारों के घरों के और भी यूनिक नाम (Not Just Jalsa And Mannat, Know More Unique House Names Of Bollywood Stars)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करीना कपूर खान – बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार करीना कपूर खान की आंखों का रंग हेजल ग्रीन है, जो उन्हें और भी खूबसूरत बनाती है.

ये भी पढें: विक्की और कटरीना ने मैरेज डे के लिए बनाया खास प्लान, यहां मनाएंगे पहली सालगिरह (Vicky And Katrina Made a Special Plan For Marriage Day, Will Celebrate The First Anniversary Here)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रितिक रौशन – बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रौशन की आंखें भी हेजल ग्रीन कलर की है, जो उनकी शानदार पर्सनालिटी में सोने पर सुहागा का काम करता है.

ये भी पढें: लुक्स की वजह से रिजेक्ट कर दिए गए थे ये स्टार्स, अनुष्का को इस वजह से फिल्मों में नहीं लेना चाहते थे डायरेक्टर (These stars Were Rejected Because Of Their Looks, Directors Didn’t Want To Cast Anushka In Films Because Of This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टाइगर श्रॉफ – यंग जेनरेशन के सुपर टैलेंटेड एक्टर टाइगर श्रॉफ की आंखों का रंग भी काफी जुदा है. उनकी दमदार पर्सनालिटी और खूबसूरती में उनकी हल्के भूरे रंग की आंखें चार चांद लगाती हैं.

ये भी पढें: 16 लाख में बिक रहे हैं अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट के टिकट, तगड़े फैंस भी बोले ये ना हो पाएगा (Arijit Singh’s Concert Tickets Are Being Sold For 16 Lakhs, Strong Fans Also Said That This Will Not Happen)

×