जब करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफ...

जब करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर विंगेट से शादी को सबसे बड़ी भूल बताया था (The Real Reason Behind Karan Singh Grover and Jennifer Winget’s Break Up)

एक वक़्त था जब करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट टीवी के बेस्ट और हॉटेस्ट कपल माने जाते थे, लेकिन ये जोड़ी भी टूटी और जब टूटी तो सबसे ज़्यादा तकलीफ़ इनके फ़ैंस को हुई.

इनके ब्रेकअप को लेकर कई कारण सामने आए, कभी करण की रंगीन मिज़ाजी तो कभी दोनों के बीच की अनबन को इसकी वजह बताया गया.

जेनिफर ने शादी टूटने के बाद भी करण के लिए कभी कड़वा कुछ नहीं कहा. जेनिफर का कहना था कि हम सभी इंसान हैं और इंसान से ग़लतियां होती ही हैं. जेनिफर के अनुसार वो हमेशा ही करण से प्यार करती रही हैं. एक वक़्त था जब जेनिफर ने करण के लिए ये भी कहा था कि इसके लिए कुछ भी कर जाऊँगी. फिर ऐसा क्या हुआ कि दिल मिल गए की ये जोड़ी रियल लाइफ़ की कसौटी में फेल हो गई.

Karan Singh Grover Bipasha basu

जी हां, करण और जेनिफर सबसे पहले कसौटी ज़िंदगी के सेट पर मिले और बेस्ट फ़्रेंड बन गए. उसके बाद इनकी मुलाक़ात हुई दिल मिल गए के सेट पर और फिर प्यार भी महसूस होने लगा, लेकिन तब करण श्रद्धा निगम के साथ शादी में थे, लेकिन जब करण ने झलक दिखला जा जोईन किया तो उनकी कोरीयोग्राफर निकोल से उनके अफेयर की बातें सामने आने लगीं, इसी वजह से श्रद्धा से भी उनका रिश्ता टूट गया और जेनिफर ने भी उनसे दूरी बना ली. लेकिन कहते हैं ना कि जिनका मिलना लिखा हो वो किसी भी तरह मिलते ही हैं. करण ने जेनिफर को शादी के लिए प्रपोज़ किया जिसे जेनिफर भी माना नहीं कर पाईं. दोनों बेहद खुश थे शादी के बाद और उसके बाद दोनों को अपने करीयर का अच्छा ब्रेक भी मिला, पर किसे पता था यही ब्रेक दोनों के ब्रेकअप की वजह बन जाएगा

Karan Singh Grover Jennifer Winget marriage

जेनिफर को सरस्वती चंद्र और करण को क़ुबूल है शो तो मिल गए और दोनों को दर्शकों ने अपने आपने शो में पसंद भी किया पर दोनों का टाइमिंग ऐसा हो गया कि शूटिंग की वजह से आपस में वक़्त बिताने व मिलने तक का समय नहीं रहता था दोनों के पास. ऐसे में दूरियां बढ़ती गईं और इसी बीच करण को बॉलीवुड में भी ब्रेक मिला.

सुना तो यह भी था कि करण के बिपाशा के साथ फ़िल्म करने के दौरान जेनिफर और करण में और दूरियां बढ़ने लगी थीं और जेनिफर ने करण से अलग रहना शुरू कर दिया था. हालाँकि उस वक़्त दोनों ने ही इन खबरों का खंडन किया था लेकिन फिर बहुत जल्द दोनों में अलगाव की खबरें आने लगीं क्योंकि करण भी रात रात भर घर ना लौटकर बिपाशा के साथ ज़्यादा से ज़्यादा वक़्त गुज़ारने लगे थे.

Karan Singh Grover Bipasha basu

और फिर वही हुआ जिसकी सबको आशंका थी. दोनों ने तलाक़ ले लिया. जेनिफर ने ज़्यादा कुछ नहीं कहा और ना ही करण ने. पर कुछ समय बाद दोनों ने ही अपने अलग अलग इंटरव्यूज़ में कुछ ऐसा कहा कि मन की कड़वाहट बाहर आ गई.

जेनिफर ने कहा कि वो खुश हैं कि करण से अलगाव हुआ क्योंकि वो अब आगे बढ़ चुकी हैं वरना उनकी ज़िंदगी वहीं थमी हुई थी. इस रिश्ते के टूटने के बाद ही उन्हें पता चला कौन अपना है और कौन पराया.

Karan Singh Grover Jennifer Winget

करण ने भी अपने दिल की बात कही और यहां तक कह डाला कि जेनिफर से शादी उनकी सबसे बड़ी भूल थी. करण ने इसको साफ़ किया कि वो दोनों दोस्त थे और दस साल तक अच्छे दोस्त रहे लेकिन दोस्ती के रिश्ते को वहीं तक रखना बेहतर होता है. दोस्ती को अलग मुक़ाम पे ले जाकर प्यार में तब्दील करना एक ग़लती के सिवा कुछ नहीं.

ख़ैर, आज दोनों अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. करण बिपाशा से शादी करके खुश हैं और जेनिफर अपने करीयर में बहुत अच्छा कर रही हैं.

हां, इनके फ़ैंस ज़रूर चाहेंगे कि दोनों को फिर से एक साथ पर्दे पर देख सकें.