बॉलीवुड की इन 10 फ़िल्मों म...

बॉलीवुड की इन 10 फ़िल्मों में है बोल्ड सीन्स की भरमार, नहीं देख सकते परिवार के साथ (These 10 Bollywood Films Are Full of Bold Scenes, You Can Not Watch with Family)

बॉलीवुड की कई फ़िल्में यूं तो सिनेमा घरों में रिलीज़ होती हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही फ़िल्में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाती हैं. दर्शकों को रिझाने के लिए कई फ़िल्मों में बोल्डनेस का तड़का लगाया जाता है, लेकिन बोल्ड कंटेंट होने के कारण उन फ़िल्मों को परिवार के साथ देखने के बजाय अकेले ही देखना पड़ता है. बॉलीवुड की कई ऐसी फ़िल्में हैं, जिनमें हॉट इंटीमेट सीन्स फ़िल्माए गए हैं और बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर दिया गया है, लिहाजा इन फ़िल्मों को परिवार के साथ बैठकर कतई नहीं देखा जा सकता. चलिए जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी ही 10 फ़िल्में जिनमें बोल्ड सीन्स की भरमार है और आप उन्हें अपनी फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं.

1- मर्डर

Murder

मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की फ़िल्म ‘मर्डर’ जब रिलीज़ हुई थी तो इसे देखकर हर कोई दंग रह गया था. दरअसल, शादी के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारिक फ़िल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. बोल्ड सीन्स से भरपूर इस फ़िल्म को फैमिली के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता.

2- कामसूत्र

Kamasutra

बॉलीवुड की कामुक फ़िल्म ‘कामसूत्र’ को लेकर काफी बवाल मचा था. इस फ़िल्म में सेक्स और बोल्ड सीन्स की भरमार थी. यहां तक कि फ़िल्म की हीरोइन भी कई सीन्स में न्यूड नज़र आई थी. इस बोल्ड मूवी को अकेले में ही देखा जा सकता है, परिवार के साथ नहीं. यह भी पढ़ें: बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं ये टॉप 10 बॉलीवुड एक्ट्रेस (10 Top Bollywood Actresses Without Makeup)

3- गर्लफ्रेंड

Girlfriends

डायरेक्टर करण राजदान की फ़िल्म ‘गर्लफ्रेंड’ साल 2004 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें ईशा कोपिक्कर, अमृता अरोड़ा, आशीष चौधरी और सुमीत निझावन जैसे कलाकार नज़र आए थे. इस फ़िल्म की कहानी लेस्बियन पर आधारित थी, जिसमें ईशा कोपिक्कर और अमृता अरोड़ा ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे.

4- जूली

Julie

नेहा धूपिया की फ़िल्म ‘जूली’ साल 2004 में रिलीज़ हुई थी, लेकिन इस फ़िल्म को परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है. इस एरोटिक ड्रामा फ़िल्म में नेहा ने अपने बोल्ड सीन्स से दर्शकों को दीवाना कर दिया था. फ़िल्म में लड़के नेहा का बार-बार शारीरिक शोषण करते हैं.

5- हवस

havas

एरोटिक थ्रिलर ड्रामा फ़िल्म ‘हवस’ साल 2004 में रिलीज़ हुई थी. इसमें मेघना नायडू, शावर अली, तरुण अरोड़ा जैसे कलाकार नज़र आए थे. फ़िल्म के नाम की तरह ही इसमें बोल्डनेस की भरमार है. इस फ़िल्म को भी आप अकेले में ही देख सकते हैं.

6- जिस्म 2

jism 2

फ़िल्म ‘जिस्म 2’ में अपनी बोल्डनेस से सनी लियोन ने फैन्स को दीवाना बना दिया था. इस फ़िल्म में कई ऐसे सीन्स थे, जिसे अकेले में ही देखा जा सकता है. सनी लियोन के सेक्स सीन्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, लेकिन परिवार के साथ आप इस फ़िल्म को नहीं देख सकते.

7- बी.ए. पास

BA Paas

साल 2013 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘बी.ए.पास’ में शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल, राजेश वर्मा और दिब्येंदु भट्टाचार्य ने मुख्य किरदार निभाया था. इस एडल्ट फ़िल्म में दिखाया गया था कि एक लड़का अपनी मकान मालकिन को खुश करने के लिए उसके साथ बार-बार सेक्स करता है. बोल्ड सीन्स की भरमार होने के कारण फैमिली के साथ इसे नहीं देखा जा सकता. यह भी पढ़ें: 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी मां को देती हैं, मां ने ऐसे दिखाई इन्हें सफलता की राह (10 Bollywood Actress Gives Credit For Her Success To Her Mother)

8- फायर

fire

दीपा मेहता की फ़िल्म ‘फायर’ रिलीज़ होने पर देश के कट्टरपंथियों ने सिनेमाघरों को जला दिया था. फ़िल्म में एक महिला द्वारा दूसरी महिला की शारीरिक इच्छाओं और उसे संतुष्ट करने के बारे में बताया गया था. नंदिता दास और शबाना आज़मी के बीच के सीन्स ने काफी लोगों को असहज कर दिया था.

9- ख्वाहिश

khwahish

‘ख्वाहिश’ एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की पहली फ़िल्म थी जो एक एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित थी. इस फ़िल्म में मल्लिका शेरावत और हिमांशु मलिक ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी. उनके बीच फ़िल्म में 17 बोल्ड किसिंग सीन्स फ़िल्माए गए थे.

10- आस्‍था

aas‍tha

फ़िल्म ‘आस्‍था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग’ साल 1997 में रिलीज़ हुई थी. इस इरोटिक ड्रामा फ़िल्म का निर्देशन बासु भट्टाचार्य ने किया था. रेखा और ओम पुरी ने फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी और उनके बीच काफी बोल्ड सीन्स फ़िल्माए गए थे. फ़िल्म में रेखा ने एक गरीब महिला का किरदार निभाया था, जो अपनी समस्याओं के कारण वैश्यावृत्ति में आ जाती हैं.