कमाई के मामले में अपने पतियों से...

कमाई के मामले में अपने पतियों से कहीं आगे हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान (These Bollywood Actresses Earn More Than Their Husbands, You Will Also Surprised to Know The Name)

बॉलीवुड के कई कामयाब सितारे अपनी फिल्म के लिए करोड़ों की फीस लेते हैं और उन्हें कमाई के मामले में किसी बड़े बिज़नेसमैन से कम नहीं माना जाता है. फिल्मी सितारों की लाइफस्टाइल को देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो अपनी फिल्मों के जरिए कितनी मोटी कमाई करते हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि बॉलीवुड के एक्टर्स ही एक्ट्रेसेस की तुलना में ज्यादा कमाते हैं तो आप गलत सोच रहे हैं, क्योंकि कमाई के मामले में बॉलीवुड की टॉप हीरोइनें बड़े-बड़े एक्टर को टक्कर देती हैं, लेकिन इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस से रूबरू कराने जा रहे हैं, जो कमाई के मामले में अपने पतियों से भी कही ज्यादा आगे हैं. यकीनन उन अभिनेत्रियों के नाम जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

ऐश्वर्या राय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की सुंदरता की तो पूरी दुनिया कायल है. ऐश ने साल 2007 में जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. भले ही शादी के बाद फैमिली पर फोकस करने के लिए ऐश ने फिल्में साइन करनी कम कर दी, लेकिन उनकी कमाई कम नहीं हुई. वो कमाई के मामले में अपने पति से कही ज्यादा आगे हैं. जी हां, ऐश के पास कुल 227 करोड़ रुपए की संपत्ति है, जबकि अभिषेक के पास 203 करोड़ की संपत्ति है. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन टॉप हीरोइनों के नखरों से फिल्म मेकर्स भी हो जाते हैं परेशान, मूवी साइन करने से पहले रखती हैं ऐसी डिमांड (Film Makers also Get Upset due to The Tantrums of These Top Bollywood Heroines, Actresses Keep Such Demand Before Signing a Movie)

कैटरीना कैफ

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस वसूलती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से शादी की है. कैटरीना की कमाई की बात करें तो इस मामले में वो अपने पति विक्की कौशल से कही ज्यादा आगे हैं. कैटरीना की कुल संपत्ति 224 करोड़ रुपए है तो वहीं विक्की कौशल का नेट वर्थ 25 करोड़ रुपए है.  

दीपिका पादुकोण

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पति से ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेसेस में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है, क्योंकि दीपिका इंडस्ट्री की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका की कुल संपत्ति 316 करोड़ रुपए है तो वहीं उनके पति रणवीर सिंह करीब 225 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं.

बिपाशा बसु

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बिल्लो यानी बिपाशा बसु ने साल 2016 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी. भले ही बिपाशा ने शादी के बाद फिल्में कम कर दी हैं, लेकिन संपत्ति के मामले में वो अपने पति करण से कही ज्यादा आगे हैं. बिपाशा की कुल संपत्ति जहां 113 करोड़ रुपए की बताई जाती है, तो वहीं करण सिंह ग्रोवर कुल 13 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. यह भी पढ़ें: शादी के बाद इन एक्ट्रेसेस ने पर्दे पर किया कमबैक, लेकिन दर्शकों के दिलों को दोबारा जीतने में रहीं नाकाम (After Marriage These Actresses Made a Comeback on Screen But Failed to Win The Hearts of The Audience Again)

सोहा अली खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं. सोहा के नाम करोड़ों की संपत्ति है, जबकि इस मामले में उनके पति कुणाल खेमू काफी पीछे हैं. सोहा पिछले कई सालों से फिल्मों से दूर हैं, बावजूद इसके उनके पास बेशुमार दौलत है, वहीं उनके पति कुणाल खेमू की नेट वर्ख करीब 50 करोड़ रुपए है.

×