बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस को राह ...

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस को राह चलते मिले थे फिल्मों के ऑफर, कंगना रनौत से लेकर रवीना टंडन तक के नाम हैं शामिल (These Bollywood Actresses Suddenly Got offers of Films, Names From Kangana Ranaut to Raveena Tandon are Included)

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने कड़ी मेहनत और अपने टैलेंट के दम पर दर्शकों के दिलों को न सिर्फ जीता है, बल्कि सालों से वो उनके दिलों पर राज भी कर रही हैं. बेशक, ज्यादातर अभिनेत्रियों ने खुद को इंडस्ट्री में स्थापित करने के लिए काफी मेहनत की है, लेकिन कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिन्हें खुद किस्मत ने फिल्मों में आने का मौका दिया. उन्हें फिल्म पाने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी और उनके पास फिल्मों के ऑफर्स खुद चलकर आए. चलिए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में, जिन्हें राह चलते फिल्में ऑफर हुईं. इस लिस्ट में रवीना टंडन से लेकर कंगना रनौत तक के नाम शामिल हैं.

कंगना रनौत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत एक दिन जिस रेस्टोरेंट में मौजूद थीं, उसी दिन वहां पर निर्देशक अनुराग कश्यप भी मौजूद थे. दरअसल, वो फिल्म ‘गैंगस्टर’ के लिए एक एक्ट्रेस की तलाश में थे और तभी उनकी नज़र कंगना पर पड़ी. उन्होंने फिर कंगना को फिल्म के लिए ऑफर किया और इस तरह से कंगना को उनकी डेब्यू फिल्म मिल गई. यह भी पढ़ें: बिग बी, शाहरुख खान से लेकर कैटरीना तक- गिनीज बुक में नाम दर्ज करवा चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप(Big B To Shah Rukh And Katrina, These Bollywood Celebs Hold Guinness World Records)

रवीना टंडन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जब रवीना टंडन प्रह्लाद कक्कड़ के साथ इंटर्नशिप कर रही थीं, तभी उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई. दरअसल, सलमान खान उस वक्त जीपी सिप्पी के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘पत्थर के फूल’ के लिए एक नई लड़की की तलाश कर रहे थे और इस तरह से रवीना के पास फिल्म का ऑफर खुद चलकर आया.

जरीन खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म ‘युवराज’ की शूटिंग हो रही थी, तब जरीन खान एक फैन के तौर पर शूटिंग देखने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान सलमान खान की नज़र उन पर पड़ी और उन्होंने फिल्म ऑफर करते हुए जरीन को बॉलीवुड में आने का मौका दिया.

सोनल चौहान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘जन्नत’ में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस सोनल चौहान की किस्मत खुद उनके पास चलकर आई और उन्हें फिल्म का ऑफर सामने से मिल गया. दरअसल, कुणाल देशमुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जन्नत’ के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे, तभी उनकी नज़र रेस्टोरेंट में बैठीं सोनल चौहान पर पड़ी और उन्होंने सोनल को फिल्म ऑफर कर दी.

परवीन बॉबी

Parveen Babi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिंदी सिनेमा के जाने माने निर्देशक बीआर इशारा को अपने फिल्म ‘चरित्र’ के लिए एक नए चेहरे की तलाश थी, तभी एक दिन उनकी नज़र सड़क पर स्मोकिंग करतीं परवीन बॉबी पर पड़ी. परवीन को देखते ही उन्हें लगा कि उनकी फिल्म के किरदार के लिए परफेक्ट लड़की मिल गई है, जिसके बाद परवीन बॉबी ने बॉलीवुड में अपना सफर शुरु किया. यह भी पढ़ें: फैन्स के दिलों पर राज करते हैं ये टॉप पंजाबी सिंगर्स, इनकी पढ़ाई-लिखाई जानकर दंग रह जाएंगे आप (These Top Punjabi Singers Rules on the hearts of Fans Know Their Educational Qualification)

रीना रॉय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रीना रॉय ने आरजे अनमोल को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि खेल के दौरान खंभे पर चढ़ते हुए उन्हें फिल्मों से जुड़े कुछ लोगों ने देखा और अगले दिन उनका पता ढूंढते हुए वो उनके घर पहुंच गए. बॉलीवुड में ब्रेक मिलने के बाद रीना रॉय ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया.

×