रणबीर कपूर की ज़िंदगी से जुड़े ह...

रणबीर कपूर की ज़िंदगी से जुड़े हैं ये विवाद, जिसके चलते एक्टर बटोर चुके हैं सुर्खियां (These Controversies are Related to Ranbir Kapoor’s Life, Due to Them Actor Came in Headlines)

आखिरकार वो घड़ी आ ही गई है जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार था, क्योंकि बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक लव बर्ड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इसलिए भी हर तरफ सुर्खियों में है, क्योंकि कपूर खानदान की इस पीढ़ी की यह आखिरी शादी है, इसलिए इस शादी को लेकर ग्रैंड और यादगार बनाने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है. कई अभिनेत्रियों संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर चुके रणबीर कपूर अब आलिया भट्ट के लाइफ पार्टनर बनने जा रहे हैं. वैसे तो रणबीर कपूर मीडिया से दूर रहना ही पसंद करते हैं, लेकिन कभी अपने बयान को लेकर तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर वो विवादों में घिर चुके हैं. चलिए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ विवाद…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया से दूरी बनाकर रखने वाले रणबीर कपूर वैसे तो ज्यादा बाद करना पसंद नहीं करते हैं. लेकिन कभी-कभी उन्होंने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए, जिसके कारण वो चर्चा में आ गए. एक मैंगज़ीन से बात करते हुए एक्टर ने बताया कि वो जब 15 साल के थे, तब उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. यह भी पढ़ें: तो ये डाइट फॉलो करते हैं रणबीर कपूर, इसलिए दिखते हैं इतने फिट (So Ranbir Kapoor Follows This Diet, That’s Why He Looks So Fit)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साल 2018 में एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि 15 साल की उम्र में वो निकोटिन के आदी हो गए थे. उन्होंने बताया था कि उन्हें सिगरेट पीने की बुरी लत लग गई थी, जैसे-तैसे उन्होंने चार महीने के लिए इसे छोड़ दिया था, लेकिन फिर से पीने लगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणबीर अपने अफेयर्स को लेकर खासा सुर्खियों में रह चुके हैं. आलिया भट्ट के आने से पहले वो कई लड़कियों का दिल तोड़ चुके हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने धोखा देने की बात को स्वीकार भी किया था. एक्टर ने बताया था कि जब वो दीपिका पादुकोण के साथ रिश्ते में थे, तब उन्हें चीट कर रहे थे. इसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने अपने माता-पिता के रिलेशनशिप को लेकर भी चौंकाने वाला बयान दिया था. एक्टर की मानें तो एक वक्त ऐसा था, जब उनके पैरेंट्स के रिश्ते अच्छे नहीं थे और दोनों के बीच काफी झगड़े होते थे. झगड़े के दौरान वो अपना सिर घुटनों में रखकर बैठते थे और सोचते थे कि अब खत्म होगा. हालांकि उन्होंने यह भी बताया था कि उनकी मां ये सुनिश्चित करने की कोशिश करती थीं कि उनके झगड़े हमें प्रभावित न करें. यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia’s wedding updates:15 अप्रैल को शादी के दो दिन बाद 17 को मुंबई के ताज महल पैलेस में होगा ग्रैंड रिसेप्शन, शादी से जुडी नई अपडेट्स भी आईं सामने(Ranbir-Alia’s wedding reception to be held at Taj Mahal Palace, Mumbai on April 17, Read for more details)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर ने अपने अंकल रणधीर कपूर को लेकर एक ऐसा बयान दिया था, जिसके चलते वो विवादों में घिर गए थे. उन्होंने बताया था कि उनके अंकल और करीना-करिश्मा के पिता रणधीर कपूर डिमेंशिया की बीमारी से जूझ रहे हैं, जब यह बात रणधीर के कानों तक पहुंची तो उन्होंने कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं और उनके डिमेंशिया की कोई बीमारी नहीं है. अपने इस बयान से उन्होंने रणबीर को झूठा करार दिया था.

×