ड्रग्स ही नहीं, अन्य मामलों में ...

ड्रग्स ही नहीं, अन्य मामलों में भी अरेस्ट हो चुके हैं टीवी के ये स्टार्स (These Tv Stars Were Arrested For Drugs And Other Reasons Too)

हाल ही में खबर आई है कि कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को अदालत ने ड्रग मामले में जमानत दे दी है. हर्ष और भारती पर गांजा लेने का आरोप था. आज हम आपको ऐसे ही कुछ टीवी स्टार्स से मिलवाते हैं, जो ड्रग में नहीं अन्य मामलों में पुलिस द्वारा गिरफ्तार हो चुके हैं और जेल की हवा भी खा चुके हैं.

भारतीसिंह और हर्ष लिंबाचिया- ड्रग्स लेने के आरोप में

Bharathi Singh and Harsh Limbachiya

सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के मामले में सामने आये ड्रग एंगल से बॉलीवुड में हलचल मच गई है. हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गांजा लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिससे पूरी इंडस्ट्री शॉक में है. हालांकि इस मामले में उन्हें जमानत मिल चुकी है.

प्रीतिका चौहान- ड्रग्स लेने के आरोप में

Preetika Chauhan

देवों के देव महादेव, संकटमोचन हनुमान, जग जननी मां वैष्णो देवी जैसे धार्मिक सीरियलों में काम कर चुकी है 30 वर्षीय प्रीतिका चौहान पर  ड्रग्स लेने और सप्लाई करने का आरोप है. एनसीबी ने अभिनेत्री प्रीतिका को ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा था. एनसीबी ने मुंबई के वर्सोवा इलाके से  प्रीतिका  के साथ फैज़ल नाम के एक आदमी को अरेस्ट किया था. हालांकि बाद में प्रीतिका को जमानत मिल गई.  प्रीतिका ने केवल धार्मिक सीरियल्स  में नहीं सावधान इंडिया, सीआईडी जैसे  पॉप्युलर सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

एजाज़ खान- फेस बुक लाइव वीडियो के दौरान अभद्र  भाषा का इस्तेमाल

Ijaz Khan

पूर्व कंटेस्टेंट एजाज़ खान का विवादों के साथ चोली-दामन का साथ है. उन पर आरोप था कि एक्टर एजाज़ खान ने लाइव सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. एजाज़ खान को इसी साल अप्रैल 2020  में मुंबई पुलिस ने फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान मीडिया, सरकार सहित कई लोगो पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में गिरफ्तार किया था. उनके खिलाफ आईपीसी 153A, 117, 121 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था.

कीकू शारदा- गुरमीत  राम रहीम की नकल  उतारने  के आरोप में

Kiku Sharda

एक वक्त था जब गुरमीत राम रहीम के अपने समर्थकों, लुक्स और फिल्म की वजह से सुर्ख़ियों में थे. इन सुर्ख़ियों के कारण कीकू शारदा में कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में  राम रहीम की फिल्म के सीन की नकल उतारी थी. जिसके कारण राम रहीम के समर्थकों ने कीकू पर धार्मिक भावनाओं की भड़काने का आरोप लगाया था. कैथल पुलिस ने कीकू को मुंबई से गिरफ्तार किया था. हालांकि  बाद में 1 लाख रूपये के निजी मुचलके पर छोड़ भी दिया था. उनकी गिरफ्तारी के बाद टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके सपोर्ट में आवाज़ उठाई थी.

राजा चौधरी- नशे में धूत होकर अस्पताल के बाहर किया हंगामा

Raja Chaudhary

पॉप्युलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी को एक बार नहीं, दो बार पुलिस अरेस्ट कर चुकी है. बात 2012, जयपुर की है, राजा चौधरी  उस समय शराब के नशे में बुरी तरह से डूबे हुए थे. नशे की हालत में ही राजा जयपुर के एक अस्पताल में पहुंचे। अस्पताल के गेट पर गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश की  तो राजा उनसे बहस करने लगे और उन्होंने अस्पताल के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया। अस्पताल के मैनेजमेंट  ने पुलिस को बुलाकर  राजा को अरेस्ट करवा दिया। इससे पहले राजा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने के आरोप में  गिरफ्तार हो चुके हैं.

और भी पढ़ें : मंदाना करीमी ने फिल्म कोका कोला के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर लगाया मेंटल हरैस्मेंट का आरोप (Mandana Karimi Alleges ‘Mental Harassment’ By Film Producer Mahendra Dhariwal)

×