लाखों दिलों की धड़कन नोरा फ...

लाखों दिलों की धड़कन नोरा फतेही का भी टूट चुका है दिल, इस एक्टर ने प्यार में दिया था धोखा (This Actor Had Broken Dancing sensation Nora Fatehi’s Heart)

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने इन दिनों ‘नाच मेरी रानी’ में अपने डांस मूव्स से लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. सबकी ज़ुबान पर ये गाना चढ़ चुका है और नोरा हॉट सेंसेशन बन चुकी हैं. लोग अब उनकी पर्सनल लाइफ, उनके लव रिलेशन के बारे में जानना चाहते हैं. फिलहाल तो नोरा सिंगल हैं, लेकिन एक टाइम ऐसा था कि नोरा किसी से बेहद प्यार करती थीं, लेकिन उन्हें प्यार में बुरी तरह धोखा मिला.

इस एक्टर के साथ थीं रिलेशनशिप में

Nora Fatehi And Angad Bedi

नोरा कुछ समय पहले तक एक्टर अंगद बेदी के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों को फेवरेट कपल के तौर पर देखा जाता था. नोरा अंगद के प्यार में पागल थीं, लेकिन उनका रिलेशनशिप ज़्यादा लम्बा नहीं चल सका और दोनों में ब्रेकअप हो गया. अंगद पर नोरा के साथ चीटिंग का आरोप लगा, फिर अंगद ने नेहा के साथ अचानक शादी करके सबको चौंका दिया.


ऐसी थी प्यार और ब्रेकअप की कहानी

Nora Fatehi And Angad Bedi

2015 में नोरा और अंगद की पहली मुलाकात गोवा में हुई थी. यहीं से इनका अफेयर शुरू हुआ. दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा. यहां तक कि दिसंबर 2016 में हुए युवराज सिंह और हेजल कीच के रिसेप्शन में भी अंगद, नोरा के साथ ही गए थे. दोनों की नजदीकियां काफी चर्चा में रहीं, दोनों का रिश्ता भी काफी अच्छा चल रहा था, लेकिन अचानक से दोनों ने ब्रेकअप कर लिया. ब्रेकअप की वजह कभी पता नहीं चल पाई थी, लेकिन दोनों के आपसी रिश्ते बताते हैं कि दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था. ब्रेकअप के बाद अंगद ने जहां आनन-फानन में नेहा धूपिया से शादी कर ली और नोरा ने पूरा फोकस करियर पर कर दिया.

Angad Bedi and Neha Dhupia


जब सिर्फ अंगद को देखने अचानक एक इवेंट में पहुंच गई थीं नोरा

Nora Fatehi And Angad Bedi

कहते हैं कि नोरा अंगद के प्यार में पूरी तरह पागल थीं, इतना कि जब उन्हें पता चला कि एक इवेंट में अंगद आनेवाले हैं, तो वहां अचानक ही पहुंच गईं. दरअसल मुम्बई के एक बीच क्लीनिंग प्रोग्राम में कई फ़िल्म स्टार्स भी शामिल होनेवाले ठें, जिसमें अंगद बेदी भी शामिल थे. अचानक नोरा फतेही भी वहां पहुंच गईं. कहा जाता है कि अपने जाने की सूचना उन्होंने आयोजकों को भी नहीं दी. नोरा फतेही के बीच में ऐसे चले जाने का कारण उनके एक्स ब्वायफ्रेंड का कार्यक्रम में शामिल होना बताया गया. लेकिन जैसे ही अंगद बेदी वहां नेहा धूपिया के साथ वहां पहुंचे, नोरा फतेही बीच से गायब हो गईं. नोरा का ये व्यवहार काफी हैरान कर देनेवाला था.


ब्रेकअप के बाद दो महीनों तक स्ट्रेस में रहीं नोरा, आखिर में कहीं मन की बात

Nora Fatehi

अंगद बेदी और नोरा फतेही ने अपने प्राइवेसी का हमेशा से ख्याल रखा. दोनों ने रिलेशनशिप में रहते हुए भी न कभी इसकी पुष्टि की थी, न ब्रेकअप के बाद दोनों ने कुछ कहा. ब्रेकअप के काफी समय बाद नोरा ने अपना दर्द बयां किया था. एक इंटरव्यू में नोरा ने कहा, सभी लड़कियां कभी न कभी इस दौर से गुजरती हैं. मेरे लिए वो थोड़ा मुश्किल था, क्योंकि मैंने कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी. मैं काफी परेशान हो गई थी. मैं लगभग दो महीनों तक स्ट्रेस में थी लेकिन मैं ये कह सकती हूं कि उस एक्सपीरियंस ने मुझे काफी हद तक बदल कर रख दिया था. मैं अपने करियर को लेकर निराश हो गई थी, लेकिन जब वो ब्रेकअप हुआ तो मुझमें एक बार फिर हिम्मत आई और मैं अपने करियर को लेकर एक बार फिर पैशनेट हो गई. मैं काम करना चाहती थी और मैं खुद को साबित करना चाहती थी. यही कारण है कि मैं कभी उस ब्रेकअप को लेकर रिग्रेट नहीं करती हूं क्योंकि अगर वो ब्रेकअप नहीं होता तो मेरा पैशन लौटकर नहीं आता, जिसकी मुझे ज़रूरत थी.”

शादी के 16 महीने बाद अंगद ने दी सफाई

Nora Fatehi And Angad Bedi

अंगद ने भी हमेशा नोरा के साथ अपने रिश्ते और ब्रेकअप पर खामोशी बनाये रखी. आखिरकार नेहा से शादी के 16 महीने बाद उन्होंने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी. एक इंटरव्यू में अंगद ने कहा, कई बार डिग्निटी बनाये रखने के लिए खामोश रहना जरूरी हो जाता है. कुछ रिश्ते लंबे समय तक चलते हैं जबकि कुछ टूट जाते हैं. हर कोई अपने रिलेशन को बचाना चाहता है और इसके लिए कोशिशें भी करता है.

Nora Fatehi

अंगद ने कहा कि नोरा अच्छी लड़की हैं, वो अपने करियर में आगे जा रही हैं. ऐसे में उन्हें गुड लक विश करते हुए अंगद ने कहा कि कि उन्हें विश्वास है कि नोरा जैसा पार्टनर डिजर्व करती हैं, वो उन्हें जल्दी मिल जाएगा. अपने रिश्ते के खत्म होने को लेकर अंगद महसूस करते हैं कि वो शायद एक दूसरे के लिए नहीं बने थे. ऐसा लगता है कि तकदीर उनकी जिंदगी में बदलाव लाना चाहती थी. नोरा को स्टारडम मिलना था और उनकी लाइफ में नेहा को आना था. और ऐसा ही हुआ भी.