डायरेक्टर ने मुझे ब्रा पहनने पर किया मजबूर, तनुश्री के बाद अब इस अभिनेत्री ने किया खुलासा (This Actress Reveals Own Unpleasant Incident)

जब से तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन शोषण को लेकर बोला है, तभी से बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस भी इसके लेकर खुलकर बोल रही हैं. एक्ट्रेसेस इंडस्ट्री में अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं को लेकर सामने आ रही हैं. ‘खामोशियां’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस सपना पब्बी ने भी अब अपने साथ हुई घटना शेयर की है. सपना ने बताया कि एक बार एक फिल्म के सेट पर उनके साथ क्या हुआ था और कैसे फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ने उनकी कोई मदद नहीं की थी.

Sapna Pabbi and Tanushree Dutta
तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में बोलते हुए एक्ट्रेस सपना पब्बी ने अपने साथ हुई एक दर्दनाक घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर किया है. सपना ने बताया कि एक फिल्म के सेट पर डायरेक्टर ने उन्हें एक खास किस्म की बिकिनी पहनने को मजबूर कर दिया था. सपना ने लिखा कि एक फिल्म के डांस सीन के लिए उन्हें एक बिकिनी पहननी थी, जिसमें वो सहज महसूस नहीं कर रही थीं. सपना ने ये बात अपनी महिला स्टाइलिस्ट को बताई और कहा कि अंडरवायर बिकिनी पहनकर 7 घंटे डांस करने से उन्हें तकलीफ होगी.

Sapna Pabbi

सपना ने स्टाइलिस्ट से कहा कि वो उन्हें बिना अंडरवायर वाली बिकिनी दे दें, जिसमें वो ज्यादा सहज महसूस करेंगी. सपना ने बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें वही बिकिनी पहनने के लिए मजबूर किया. सपना ने प्रोडक्शन हाउस से ब्लैकलिस्ट होने के चक्कर में वही बिकिनी पहनकर डांस किया. ऐसा करने से उन्हें आधी रात में बदन में काफी दर्द भी हुआ.

Sapna Pabbi

अगले दिन जब वो शूटिंग में लेट हुई और उन्होंने ये बात अपने प्रोड्यूसर को बताई तो वो वापस सपना को ही दोष देने लग गए कि वो एक ब्रा के लिए इतने नाटक कर रही हैं. सपना ने अपने इस लंबे पोस्ट में उन महिलाओं पर भी निशाना साधा जो ऐसे वक्त में साथी महिलाओं के विरुद्ध ही बोलती हैं. सपना ने कहा कि महिलाओं को एक-दूसरे के साथ आने की जरूरत है, न कि उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ होना चाहिए. उन्होंने बताया कि जब वो प्रोड्यूसर् को बिकिनी वाली बात बता रही थीं तो उनकी महिला स्टाइलिस्ट वहां खड़ी होकर उनपर हंस रही थी. सपना ने कहा कि वो तनुश्री दत्ता पर यकीन करती हैं और अब महिलाओं को एक-दूसरे के साथ खड़ा होने की जरूरत है.
ये भी पढ़ेंः क्या कैंसर से जूझ हैं ऋष‍ि कपूर?, भाई रणधीर कपूर ने कही ये बात (Rishi Kapoor Allegedly Diagnosed With Third Stage Of Cancer, Brother Randhir Kapoor Reveals Truth)