वज़न कम करने की कोशिश में ग...

वज़न कम करने की कोशिश में गुजर गया इस एक्ट्रेस का टीनएज, शेयर किया दर्द (This Actress Spent Her Entire Teens in Losing Weight)

हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) की, जो इन दिनों खबरों में हैं. हाल ही उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया. यह उनका दूसरा बच्चा है. समीरा सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बहुत से पोस्ट शेयर किए. प्रेग्नेंसी के अंतिम महीने में उन्होंने वॉटर शूट कराया था, जो बहुत चर्चा में था.  अब उन्होंने टीनएज की पिक शेयर की है. इस पिक में समीरा को पहचानना मुश्किल हो रहा है. समीरा ने पिक शेयर करते हुए लिखा कि पहचानिए कौन..उम्र 13 साल. क्लास की सबसे लंबी लड़की, जो मेरे लिए काफ़ी अजीब था. मैंने अपना टीनएज अपना वज़न घटाने और इस तनाव में गुजार दिया कि लोग मुझे पसंद करेंगे कि नहीं. काश मुझे उस दौरान किसी ने खुद से प्यार करने व पॉज़िटिव बॉडी के बारे में सिखाया होता…

Sameera Reddy Childhood Pic

बेटी के जन्म के बाद भी समीरा समय-समय पर पोस्ट के माध्यम से अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले शेयर किए गए एक पोस्ट में समीरा ने रिवील किया था कि एक शिशु को दूध पिलाना कितना मुश्किल होता है. उन्होंने अपनी बात को एक बड़े लेख के जरिए ये शेयर की. अपने पोस्ट में समीरा ने लिखा, ”बिना सोए हुए भी काफी ज्यादा खुशी हो रही है. नियमित अंतराल पर बेबी को फीड कराना होता है. शायद मैं भूल गई थी कि स्तनपान कितना तनावपूर्ण होता है. बच्चे को दूध पिलाने की प्रक्रिया जितनी प्रकृतिक होती है उतनी ही हेक्टिक भी होती है. मैंने कई सारी महिलाओं के अनुभवों से ये जाना है कि वे भी इस दौरान काफी स्ट्रगल करती हैं. ब्रेस्टफीडिंग बार-बार करने में कोई शर्म नहीं होनी चाहिए.”

Sameera Reddy

Sameera Reddy

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में लिखा था, ”मैं अपनी बेटी को पाकर बेहद खुश हूं लेकिन मैं अपने अंदर के सभी बदलावों के चलते अपने आप को हार्मोनल रूप से ठीक महसूस नहीं कर पा रही हूं. ये सब ठीक हो जाएगा और यही सोचकर आपको आगे बढ़ना है.”

ये भी पढ़ेंः विराट के बाद अब अनुष्का शर्मा को अनफॉलो किया रोहित शर्मा ने (After Unfollowing Virat Kohli, Rohit Sharma Hits The Same Button For Anushka Sharma)