राज कुंद्रा पर इस मशहूर यूट...

राज कुंद्रा पर इस मशहूर यूट्यूबर का सनसनीखेज़ ख़ुलासा, कहा- राज ने ऐप के लिए मुझे भी किए थे मैसेज, भगवान करे अब वो जेल में सड़े! (This Famous YouTuber Says, Raj Kundra Tried To Lure Her For App Hotshots, Rot In Jail)

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. पोर्न फ़िल्म बनाने और उन्हें ऐप के द्वारा पब्लिश करने के आरोप में वो गिरफ़्तार तो हो चुके हैं, लेकिन अब उन पर और भी कई गंभीर आरोप लग रहे हैं. इसी कड़ी में मशहूर यूट्यूबर पुनीत कौर ने दावा किया है कि राज कुंद्रा ने उनसे भी संपर्क साधा था. राज चाहते थे कि वो उनकी फ़िल्म में काम करे. पुनीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में तस्वीरें और विडीओ भी शेयर लिए हैं जिसमें उन्होंने लिखा है- दोस्तों, आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है? जहां से उन्होंने मुझे अपने हॉटशॉट्स ऐप में काम करने के लिए संपर्क किया था. मैं तो मर ही गई.

puneet kaur
puneet kaur


आगे पुनीत ने लिखा है कि ये आदमी वाक़ई लोगों को फंसा रहा है. जब मेरे पास पहली बार राज कुंद्रा का डीएम (डायरेक्ट मैसेज) आया था तो मुझे पहले लगा था कि ये एक स्पैम है. भगवान करे ये आदमी जेल में ही सड़े.

Raj Kundra

दरअसल सीधे मैसेज आने पर पुनीत विश्वास नहीं कर पाईं कि ये वाक़ई राज कुंद्रा हैं, उनको लगा किसी ने हैक कर लिया है राज का अकाउंट क्योंकि वो इतना घटिया काम कैसे कर सकते हैं.

puneet kaur

पुलिस ने इस पूरे मामले में 11 लोगों को गिरफ़्तार किया है और ये पहली बार नहीं है जब राज पर अश्लील कंटेंट बनाने के आरोप लगे हैं, इससे पहले मॉडल सागरिका शोना ने इस रैकेट को लेकर खुलकर बताया था कि राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग की गई थी, जिसके लिए उन्होंने इनकार कर दिया था. पूनम पांडे भी उं पर आरोप लगा चुकी हैं. लेकिन पहले राज का नाम सेक्स रैकेट में आने पर भी सबूतों के अभाव में ऊन पर कोई करवाई नाहीं हो पाई थी, लेकिन इस बार राज फ़ंस चुके हैं और वो मुश्किल में लग रहे हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा मामले में कंगना रनौत का बयान, ‘इसीलिए मैं मूवी इंडस्ट्री को गटर कहती हूं…’ (Kangana Ranaut Reacts To Raj Kundra’s Arrest: This Is Why I Call Movie Industry A Gutter)