राज कुंद्रा मामले में कंगना...

राज कुंद्रा मामले में कंगना रनौत का बयान, ‘इसीलिए मैं मूवी इंडस्ट्री को गटर कहती हूं…’ (Kangana Ranaut Reacts To Raj Kundra’s Arrest: This Is Why I Call Movie Industry A Gutter)

बीते दिनों राज कुंद्रा को अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के ज़रिए पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. अब इस मामले में कंगना का बयान सामने आया है. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है- इसीलिए मैं मूवी इंडस्ट्री को गटर कहती हूं, हर चमकनेवाली चीज़ सोना नहीं होती. मैं अपने आगामी प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू में बुलीवुड के अंडरबेली को बेनकाब करूंगी. क्रीएटिव इंडस्ट्री में हमें मज़बूत मूल्यों और विवेक की ज़रूरत है और साथ ही हमें सचेत भी रहना चाहिए.

बता दें कि कंगना हर मुद्दे पर अपनी बेबाक़ राय रखती हैं और इसी के चलते वो विवादों में भी रहती हैं. कुछ लोग उनकी बेबाक़ी को पसंद करते हैं तो कुछ नहीं, लेकिन कंगना साफ़ कहने से पीछे नहीं हटतीं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी उन्होंने बॉलीवुड के कई काले सच उजागर किए थे.

Kangana Ranaut

वहीं बात राज की गिरफ़्तारी की करें तो ये पहली बार नहीं है कि वो विवादों में घिरे हों, लेकिन अगर पोर्नोग्राफ़ी की बात सच साबित होती है तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी को इस मामले में पुलिस से क्लीन चिट मिल चुकी है.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: आईपीएल में सट्टेबाज़ी से लेकर, पूनम पांडे केस व 24 लाख के फ्रॉड तक, कई विवादों से भरी पड़ी है राज कुंद्रा की ज़िंदगी! (From IPL Betting To 24 Lakh Fraud, The Life Of Raj Kundra Has Been Full Of Controversies)