बाल-बाल बचे करण जौहर, आलिया भट्ट...

बाल-बाल बचे करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मेहंदी सेरेमनी में उनके साथ हुआ था यह हादसा (This Incident Happened With Karan Johar in Alia Bhatt and Ranbir Kapoor’s Mehendi Ceremony)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के चर्चे हर तरफ हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी कपल की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. बात करें फिल्म मेकर करण जौहर की तो वो आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानते हैं, लिहाजा करण आलिया की शादी से जुड़े हर फंक्शन में शामिल हुए. शादी के तमाम फंक्शन में मौजूद रहने वाले करण जौहर के साथ रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी में एक हादसा हो गया, लेकिन उनकी किस्मत अच्छी थी कि वो बाल-बाल बच गए. अगर आप सोच रहे हैं कि करण जौहर के साथ कोई बड़ा या ऐसा-वैसा हादसा हो गया तो हम आपको बता दें कि यह हादसा काफी मज़ेदार था, जिसके बारे में जानकर आप हंस पड़ेंगे. अपने साथ हुए इस मज़ेदार हादसे का खुलासा खुद करण जौहर ने किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ‘हुनरबाज़’ के सेट पर कॉमेडियन भारती सिंह, फिल्म मेकर करण जौहर से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सवाल कर रही हैं. इसी सवाल जवाब के दौरान करण ने अपने साथ घटी घटना का मज़ेदार किस्सा सबको सुनाया. भारती उनसे कहती हैं कि हर कोई रणबीर और आलिया की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड था, लेकिन करण जौहर वो पहले इंसान हैं, जिनकी तस्वीरें सबसे पहले सोशल मीडिया पर आईं. भारती करण की तारीफ कर रही होती हैं, तभी परिणीति करण का हाथ पकड़कर कहती हैं कि मैं आप लोगों को एक बहुत प्यारी चीज़ दिखाना चाहती हूं. यह भी पढ़ें: जब सारा अली खान ने जताई थी रणबीर कपूर से शादी करने की इच्छा, खुलेआम किया था अपने प्यार का इज़हार (When Sara Ali Khan Expressed Her Desire to Marry Ranbir Kapoor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि परिणीति करण के हाथ पर लगी मेहंदी दिखाती हैं, जिस पर करण कहते हैं कि उन्होंने पहली बार अपने हाथी में मेहंदी लगाई है. वो कहते हैं कि मैंने सोचा था कि आलिया की शादी में मैं मेहंदी लगाउंगा. मैंने मेहंदी तो लगा ली और फिर अपना पसीना पोछने लगा, लेकिन मैं यह भूल गया था कि मेरे हाथों में मेहंदी थी. पसीना पोछने के चक्कर में सारी मेहंदी मेरे सिर, माथे और चेहरे पर लग गई, लिहाजा मुझे फौरन उसे धोड़ा पड़ा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में करण आगे बताते हैं कि वहां पर पुनीत मौजूद थीं, जो आलिया का मेकअप करती हैं. ऐसी सिचुएशन में वो फौरन अंदर गईं और मेरे चेहरे पर लोशन लगा दिया. अगर वो ऐसा नहीं करती तो पूरी मेहंदी मेरे चेहरे पर रंग चुका होता. इतना सुनते ही भारती कहती हैं- अच्छा हुआ उन्होंने मेकअप कर दिया और मेहंदी का रंग चेहरे पर नहीं चढ़ा, वरना ऐसा लगता किसी दादा ने पान खाकर ऐसा कर दिया… भारती के इस मज़ाकिया अंदाज़ पर हर कोई हंसने लगता है.

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. इतने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया और 14 अप्रैल को उन्होंने शादी कर ली. कपल की शादी में रणबीर और आलिया की फैमिली के अलावा कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल ने एक शानदार पार्टी थ्रो की, जिसमें बॉलीवुड के कई जाने माने सेलिब्रिटी शामिल हुए. यह भी पढ़ें: न हाथों में चूड़ा, न मांग में सिंदूर, बिना मंगलसूत्र के सिंपल लुक में शादी के बाद पहली बार बाहर निकलीं नई-नवेली दुल्हनिया आलिया भट्ट, फैंस बोले- क्या ये हाफ मैरिज थी? तो कुछ ने कहा- मिसेज़ कपूर ग्लो कर रही हैं! (Alia Bhatt Spotted For The First Time After Wedding, Fans Say- Mrs Kapoor Is Glowing)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि करण जौहर और आलिया भट्ट के बीच खास बॉन्डिंग है. आलिया भट्ट को इंडस्ट्री में लॉन्च करने का क्रेडिट भी करण जौहर को ही जाता है. जी हां, करण जौहर ने ही आलिया को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लॉन्च किया था. शुरु से ही करण की चहेती आलिया की अब तक रिलीज़ हुई 12 फिल्मों में से 8 फिल्मों के निर्माता या सह-निर्माता करण जौहर ही हैं. आलिया की करण के साथ आई फिल्मों में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘2 स्टेट्स’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘शानदार’, ‘कपूर एंड सन्स’, ‘डियर ज़िंदगी’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘राज़ी’,  ‘कलंक’, ‘तख्त’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

×