सुष्मिता सेन और रोहमन का नहीं हुआ ब्रेकअप, सुष्मिता ने किया इशारा (This pic of Sushmita Sen with boyfriend Rohman Shawl is love, actually)

दो-तीन दिन पहले यह सुनने में आ रहा था कि  सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का उनके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ ब्रेकअप (Breakup) हो गया है. असल में रोहमन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिलेशनशिप को लेकर कई सारी बातें लिखी थीं. जिन्हें पढ़कर लगा था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इन सब खबरों के बीच सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोहमन के साथ एक फोटो पोस्ट किया है. जिससे साफ है कि दोनों अभी भी रिलेशन में हैं. ये तस्वीर जिम की है जिसमें सुष्मिता और रोहमन पोज देते दिख रहे हैं. रोहमन ने ये फोटो शीशे के सामने खड़े होकर खींची है.  इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, He’s lean…she’s mean 😉😄I love you @rohmanshawl.

Sushmita Sen with boyfriend Rohman Shawl

जाहिर है कि सुष्मिता ने इस पोस्ट के जरिए रोहमन से अपने प्यार का इजहार किया. इस पिक को देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है. इससे पहले रोहमन ने भी एक पोस्ट किया था. रोहमन का पोस्ट भी इस बात का सबूत था कि सुष्मिता और उनके बीच कोई लड़ाई नहीं हुई है. रोहमन ने इंस्टास्टोरी पर एक छोटा सा वीडियो अपलोड किया, इस वीडियो में रोहमन हाथ में बुक पकड़े हुए हैं. इस बुक के ऊपर लिखा है, ‘मेरे दिल को आपके साथ घर मिल गया है.’ इस वीडियो में सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में सुष्मिता का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन उनकी दोनों बेटियों का चेहरा नजर आ रहा है.

Sushmita Sen with boyfriend Rohman Shawl

रोहमन के ब्रेकअप स्टोरी की बात करें तो उन्होंने लिखा था, ‘तो तुम्हें लगता है कि तुम इस रिश्ते को चलाते रहने के लिए बहुत कुछ कर रहे हो और तुम्हारा पार्टनर कुछ नहीं कर रहा है? ठीक है!’ तुम्हें ये समझने की जरूरत है कि आप अपने पार्टनर के लिए जो करते हैं वो आपका फैसला है. आपके या आपकी पार्टनर से भी वैसा ही करने की उम्मीद मत करिए. उनके लिए वो चीजें करिए जो आप वाकई उनके लिए करना चाहते हैं. इसलिए नहीं करें कि आप चाहते हैं कि जो आप उनके लिए कर रहे हैं फिर वो भी आपके लिए वैसा ही करें.

ये भी पढ़ेंः जायरा वसीम ने किया बॉलीवुड छोड़ने का किया फैसला, किसी ने किया सर्पोट तो कोई हैरान (B-Town Celebs React To Zaira Wasim’s Decision To Quit)