इन दिनों मुश्किल दौर से गुज़र रह...

इन दिनों मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं टीवी की यह जानी-मानी एक्ट्रेस, बताया- उन्हें क्यों नहीं मिल रहा काम (This Well-Known TV Actress is Going Through a Difficult Phase, Revealed- Why She is Not Getting Work)

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली कई एक्ट्रेसेस ने जहां शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है तो वहीं कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जो काम न मिलने के कारण पर्दे पर नज़र नहीं आ रही हैं. टीवी की उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं खूबसूरत एक्ट्रेस चाहत खन्ना जो इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो चाहत लंबे समय से काम न मिलने की वजह से काफी परेशान हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें इंडस्ट्री में काम क्यों नहीं मिल रहा है.  

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें काम की तलाश है और वो काम ढूंढ रही हैं. उन्हें किसी भी तरह का अच्छा काम करने में कोई परेशानी नहीं है, फिर चाहे वो ओटीटी प्लेटफॉर्म ही क्यों न हो. इसके साथ ही कहा कि एक मां होने के साथ-साथ उनका तलाकशुदा होना, इंडस्ट्री में काम न मिल पाने की एक बड़ी वजह है. यह भी पढ़ें: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने गुपचुप तरीके से की थी शादी, इस वजह से 2 साल तक सबसे छुपाकर रखा था अपना रिश्ता (Gurmeet Choudhar and Debina Bonerjee had Married Secretly, Because of This They Kept Their Relationship Hidden for 2 Years)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस की मानें तो फीमेल स्टार्स को शादी और मां बनने के बाद प्रोफेशनली काफी सफर करना पड़ता है. उस पर भी अगर एक्ट्रेस तलाकशुदा हो तो उसके लिए मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ जाती हैं. महिलाओं पर जब तलाकशुदा का टैग लग जाता है तो उसका उसर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी काफी हद तक पड़ता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि मेकर्स उन्हें एक मां होने पर जज करते हैं कि वो पहले की तरह काम नहीं कर पाएंगी, जबकि हकीकत तो यह है कि मां बनना एक महिला को पहले से भी ज्यादा मज़बूत बना देता है, क्योंकि आप अपने बच्चों और उनके भविष्य के लिए काम करते हैं. मैं दो बच्चियों जौहर और अमायरा की मां हूं, लेकिन दोगुनी मेहनत के साथ काम करने को तैयार हूं, फिर भी कोई ऑफर नहीं मिल रहा है. एक्ट्रेस अपना दर्द बयां करते हुए बताती हैं कि काम के ऑफर भले ही नहीं मिल रहे हैं, लेकिन वो कमज़ोर नहीं है. वो हर पहलू से मज़बूत, फिट और बेहतर हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

चाहत खन्ना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो दो बार शादी कर चुकी हैं, लेकिन उनकी दोनों शादी नाकाम रही है. चाहत ने पहली शादी 20 साल की उम्र में दिसंबर 2006 में भरत नरसिंघानिया से की थी. यहां तक कि अपनी शादी के लिए चाहत ने हिट शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ छोड़ दिया था, लेकिन शादी के 7 महीने बाद ही उनका रिश्ता खत्म हो गया. चाहत ने अपने पहले पति पर शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए अलग होने का फैसला किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पहले पति से तलाक के बाद चाहत खन्ना ने फरवरी 2013 में मशहूर राइटर शाहरुख मिर्ज़ा के बेटे फरहान मिर्ज़ा से शादी की थी. दूसरी शादी से चाहत खन्ना को दो बेटियां जौहर और अमायरा मिर्ज़ा हैं. हालांकि उन्होंने फरहार पर भी सेक्शुअली और मेंटली हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए साल 2018 में अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया और फरहान से तलाक ले लिया. यह भी पढ़ें: कोई एयर होस्टेस थी तो कोई पत्रकार, सीरियल में आने से पहले ये काम करती थीं ये 8 टीवी एक्ट्रेस (Some Were Air Hostess And Some Were Journalists, These Tv Actresses Used To Do This Work Before Appearing In The Serial)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

चाहत के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2005 में टीवी सीरियल ‘कुमकुम’ से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद उन्हें ‘हीरो’, ‘भक्ति ही शक्ति है’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘कुबूल है’ जैसे कई सीरियल्स में देखा गया. इसके अलावा वो संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम’ में भी काम कर चुकी हैं.

×